बिहार

bihar

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए दाउदनगर शहर को किया गया सेनेटाइज

By

Published : Apr 5, 2020, 6:45 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए दाउदनगर नगर परिषद शहर में लॉक डाउन तक रोजाना सेनेटाइज करायेगी. दूकान के बाहरी हिस्से सड़क और सार्वजिनक स्थानों पर प्रशासन का खास फोकस इन जगहों पर है.

Breaking News

औरंगाबाद:कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में लॉक डाउन लागू है. वहीं, लोगों को घरों में सुरक्षित रहने के दौरान नगर परिषद की तरफ से दाउद नगर शहर को पूरी तरह सेनेटाइज किया गया है. कोरोना वायरस से बचाव के लिए नगर परिषद लॉक डाउन तक रोजाना शहर में सेनेटाइज करवायेगी.

अग्निशामक विभाग के दमकल में ब्लीचिंग डालकर पूरे शहर को सेनेटाइज किया गया है. इसमें लोगों के घर, दूकानों के बाहरी हिस्से और सड़क को सेनिटाइज करवाया गया है. इसकी शुरुआत दाउदनगर नगर परिषद कार्यालय परिसर से हुई. दमकल की सहायता से नगर परिषद रोड, पटवा टोली रोड, कसेरा टोली रोड, अब्दुल बारी पथ, मुख्य बाजार रोड, पुराना शहर समेत अन्य इलाकों में ब्लीचिंग का छिड़काव कर सेनेटाइज किया गया.

शहर में सेनेटाइज करते कर्मचारी

शहर में रोजाना होगा सेनेटाइजिंग का काम

दाउदनगर नगर कार्यपालक पदाधिकारी जमाल अख्तर अंसारी अपनी देखरेख में शहर को सेनिटाइज कराया. सेनेटाइजिंग के समय कार्यपालक पदाधिकारी कई जगह पर इसकी निगरानी करते दिखे. उन्होंने बताया कि शहर के सभी मुहल्ले, गलियों और सड़कों को सेनेटाइज कराया जा रहा है. अग्निशमन विभाग से सहयोग लेकर छोटा दमकल को मंगवाया गया है. ब्लीचिंग से शहर को सेनीटाइज कराया जा रहा है. यह कार्य लॉकडाउन की अवधि में रोजाना किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details