बिहार

bihar

कुंडा गांव हत्याकांड के एक नामजद को पुलिस ने दबोचा, 3 की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

By

Published : Mar 6, 2021, 8:31 PM IST

जिले में बिते शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने नामजद अभियुक्त निर्मला देवी को हिरासत में ले लिया है. वहीं, अभी भी 3 अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Police arrested accused in murder case
Police arrested accused in murder case

औरंगाबाद: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कुंडा गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवक की हत्याकर दी गई. मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए नामजद अभियुक्त निर्मला देवी को हिरासत में ले लिया है. अभी भी इस मामले में तीन आरोपी फरार हैं. पुलिस लगातार अपराधी के खिलाफ छापामारी कर रही है.

यह भी पढ़ें -बेतिया: दहेज के लिए ससुराल वालों ने की विवाहिता की हत्या, प्राथमिक दर्ज

नामजद अभियुक्त गिरफ्तार
गौरतलब है कि, मृतक के भाई रिंकू कुमार सिंह के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसमें अजय सिंह, संतोष कुमार सिंह, रामप्रवेश सिंह और अजय सिंह की पत्नी निर्मला देवी को आरोपित बनाया गया था. हत्याकांड में नाम दर्ज होते ही पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है. वहीं पुलिस कार्रवाई करते हुए नामजद निर्मला देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें -जमीनी विवाद में महिला की हत्या, एसपी ने परिजन और ग्रामीणों से की पूछताछ

एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि मामले की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापामारी कर रही है. जिसमें निर्मला देवी जो कि सरपंच भी है, उसे धर दबोचा गया है. उन्होंने बताया कि बाकी बचे 3 अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details