बिहार

bihar

औरंगाबाद: ईंट-भट्ठा कारोबारी मुर्तजा हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता के घर कुर्की जब्ती

By

Published : Jan 9, 2020, 10:43 PM IST

मदनपुर थाना क्षेत्र के माया बीघा स्थित वीरेंद्र के घर पर एसडीपीओ अनूप कुमार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे. जहां से उसके घर से कई सामान कुर्की कर थाना ले आए हैं. ऐसी स्थिति में पुलिस को कोर्ट का सहारा लेना पड़ा और फिर वहां से कुर्की जब्ती का आदेश लेकर पुलिस को ने कार्रवाई की है.

Aurangabad
मुर्तजा हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता के घर कुर्की जब्ती

औरंगाबाद:जिले के बहुचर्चित ईंट-भट्ठा व्यवसायी मुर्तजा हत्याकांड मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने इस घटना के मुख्य साजिशकर्ता के घर कुर्की जब्ती की है. हत्याकांड के मुख्य साजिशकर्ता वीरेंद्र यादव मदनपुर थाना क्षेत्र के माया बीघा का रहने वाला है.

आरोपी के घर कुर्की जब्ती
मदनपुर थाना क्षेत्र के माया बीघा स्थित वीरेंद्र के घर पर एसडीपीओ अनूप कुमार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे. जहां से उसके घर से कई सामान कुर्की कर थाना ले आए हैं. ऐसी स्थिति में पुलिस को कोर्ट का सहारा लेना पड़ा और फिर वहां से कुर्की जब्ती का आदेश लेकर पुलिस को ने कार्रवाई की है. एसडीपीओं के मुताबिक पुलिस ने कड़ी छानबीन के बाद आरोपी के घर से कई सामान बरामद किए हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पूरा मामला
बता दें कि 26 दिसंबर 2019 की देर शाम ईट भट्टा व्यवसायी मुर्तजा की कुछ अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी थी. अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया था, जब मुर्तजा टंडवा स्थित अपने एक भट्टे पर बैठा था. इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच की. जांच के दौरान वीरेंद्र यादव का नाम मुख्य साजिशकर्ता के रूप में उभर कर सामने आया. लेकिन घटना के बाद से ही वीरेंद्र यादव फरार हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details