बिहार

bihar

By

Published : May 4, 2020, 11:11 AM IST

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: सदर अस्पताल का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, OPD सेवा बंद

औरंगाबाद में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. सदर अस्पताल का एक कर्मी में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद सदर अस्पताल में ओपीडी सेवा बंद कर दी गई है.

औरंगाबाद सदर अस्पताल
औरंगाबाद सदर अस्पताल

औरंगाबाद: जिले में भी कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. सदर अस्पताल के कर्मी में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद ओपीडी सेवा बंद कर दी गई है. जिले अब कोरोना के मरीजों की संख्या 13 हो गई है. इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

औरंगाबाद जिले के डीएम सौरव जोरवाल ने निर्देश दिया है कि सदर अस्पताल के ओपीडी कार्य बंद रहेंगे. अस्पताल प्रबंधक पूरे अस्पताल में सैनिटाइजेशन का कार्य शुरू कर दिए है. साथ ही सरकारी और प्राइवेट एंबुलेंस का भी सैनिटाइजेशन कराए जाएंगे. जिला योजना समन्वयक अस्पताल के सभी कर्मी को प्रशिक्षण देंगे और सैनिटाइजेशन का कार्य जारी रखेंगे.

ओपीडी का कार्य बंद रहेगा
अस्पताल प्रबंधक को निर्देशित किया गया है कि मुख्य द्वार पर सुरक्षा गार्ड प्रतिनियुक्त होंगे. जो अस्पताल में आ रहे लोगों को बताएंगे कि ओपीडी का कार्य बंद है. ओपीडी इलाज के लिए शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जाने की सलाह देंगे. जिसका समय पूर्वाहन 11 बजे से संध्या 7 बजे तक है. कोरोना के लिए सैंपल क्लेक्शन का कार्य पहले से ही सदर अस्पताल से अलग कर गेट स्कूल में कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details