बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबादः बिजली गिरने से खेत में काम कर रही महिला की मौत, 8 अन्य घायल

पुलिस ने बताया कि घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी खतरे से बाहर हैं. मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Jul 22, 2019, 10:25 PM IST

सदर अस्पताल औरंगाबाद

औरंगाबादः जिले के जम्होर थाना क्षेत्र के राजा विगहा में बारिश के दौरान ठनका गिरने से एक महिला की मौत हो गई. वहीं, इस घटना में 8 लोग घायल हो गए. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है.

खेत में रोपनी कर रहे थे लोग
दरअसल सभी लोग खेत में धान रोपनी कर रहे थे. इलाके में सुबह से ही बारिश हो रही थी. इसी दौरान अचानक जोरदार बिजली गिरी और खेत में काम कर रहे लोग ठनके की चपेट में आ गये.

सदर अस्पताल औरंगाबाद

घटना के बाद गांव में कोहराम
आसपास के लोगों ने आनन-फानन में पीड़ितों को सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने सुनीता देवी को मृत घोषित कर दिया, वहीं घायलों का इलाज चल रहा हैं. घायलों का नाम सुमन देवी, सेमतुला देवी, मंजू देवी, माला देवी, शारदा देवी, गीता देवी, अनीता देवी और शिवपूजन प्रजापति हैं. इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया है.

घायलों की स्थिति सामान्य
जम्होर थाना के सहायक अवर निरीक्षक सोहन कुमार सिंह ने बताया कि घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सभी खतरे से बाहर हैं. मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि हाल ही में नवादा में बिजली गिरने से 8 लोगों की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details