बिहार

bihar

ETV Bharat / state

ट्रक-बाइक की टक्कर में पत्नी ने तोड़ा दम, पति अस्पताल में भर्ती

सड़क दुर्घटना में जहां पत्नी की मौत हो गई वहीं पति का इलाज चल रहा है. जबकि दूसरी घटना में दो स्कूली बच्चों को स्कॉर्पियो चालक टक्कर मार कर फरार हो गया. इस घटना में गंभीर रुप से घायल एक छात्रा को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

By

Published : Dec 5, 2019, 6:49 AM IST

aurangabad
ट्रक-बाइक की टक्कर

औरंगाबाद: जिले के बारूण थाना क्षेत्र स्थित एनएच 2 रेलवे ओवरब्रिज के पास ट्रक और बाइक में टक्कर हो गई. जिसमें एक महिला की मौत हो गई. जबकि दूसरी सड़क दुर्घटना में दो स्कूली बच्चे घायल हो गए. वहीं, एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है. घायल को मगध मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

बारुण थाना क्षेत्र में रेलवे ओवरब्रिज के पास ट्रक और बाइक की टक्कर में पति-पत्नी घायल हो गए. इस घटना में गंभीर रुप से घायल हो गई. आनन-फानन घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. जबकि पति का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृत महिला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरी गांव की है. बताया जा रहा है कि डेहरी से महिला अपने पति के साथ इलाज करा कर वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान दोनों दुर्घटना के शिकार हो गए.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

घायल को किया मगध मेडिकल कॉलेज रेफर
वहीं, दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चतरा मोड़ के पास हुई. जहां स्कॉर्पियो ने दो स्कूली बच्चों को टक्कर मार दी. घटना के बाद मध्य विद्यालय चतरा की शिक्षिका ज्योति खलखो ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां घायल बच्चे का इलाज चल रहा है. सड़क दुर्घटना में घायल छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है.

घायल छात्र अस्पताल में भर्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details