बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद में नक्सलियों ने पेट्रोल पंप को किया आग के हवाले

बेनी कैथी गांव नक्सलियों ने एक पेट्रोल पंप को आग के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : May 23, 2020, 8:38 AM IST

Updated : May 23, 2020, 1:00 PM IST

Petrol Pump
Petrol Pump

औरंगाबाद: जिले के गोह थाना क्षेत्र के बेनी कैथी गांव नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. निर्माणाधीन श्याम एचपी पेट्रोल पंप को बीते रात लेवी को लेकर माओवादी के नक्सलियों ने नोजल मशीन को आग के हवाले कर दिया. नक्सलियों ने एक पर्चा भी छोड़ा है पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

इस घटना के बारे में बताया जाता है कि कुछ दिन पूर्व से ही नक्सलियों की ओर से लेवी की मांग की जा रही थी. पंप मालिक के पुत्र अमरनाथ ने बताया कि 2 दिन पहले उनके मोबाइल नंबर पर नक्सलियों ने लेवी की मांग की थी. पेट्रोल पंप के गार्ड विजय कुमार सिंह ने बताया कि दो की संख्या में हथियार से लैस होकर आए नक्सलियों ने नोजल मशीन में आग लगा दिया.

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना की सूचना के बाद गोह थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल से 1 पर्चा बरामद किया गया है. पेट्रोल पंप मालिक श्याम साव के बयान पर कांड दर्ज एफआईआर में नियामतपुर गांव निवासी बलिराम यादव, गमहारी गांव निवासी राजदेव यादव और एक अन्य सहित तीन को आरोपित बनाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Last Updated : May 23, 2020, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details