बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औरंगाबाद: गुप्त सूचना पर लूटकांड का मोस्ट वांटेड जलंनद्र गिरफ्तार

ओबरा पुलिस ने लूटकांड में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है. गिरफ्तार आरोपी काफी समय से फरार था.

By

Published : May 4, 2021, 12:23 PM IST

Updated : May 4, 2021, 12:36 PM IST

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

औरंगाबाद:जिले की ओबरा पुलिस ने लूटकांड के मोस्ट वांटेड जलंनद्र यादव को गुप्त सूचना के आधार पर अरंडा के समीप से गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल की भी बरामदगी हुई है. गिरफ्तार आरोपी पर मामले दर्ज हैं. वह लंबे समय से फरार चल रहा था.

पिस्टल के बल पर एक परिवार को लूट था
गौरतलब है कि 21 अप्रैल की रात को नहरों डिहरी निवासी पवन कुमार सिंह सपरिवार अपनी कार से घर लौट रहे थे. तभी अपराधियों उन्हें पिस्टल दिखाकर मोबाइल, पत्नी के गले से सोने की चेन और अल्टो कार लूट ली थी. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की थी.

ये भी पढें- नीतीश की दो टूक : बेवजह घर से निकलने वालों पर सख्ती करे प्रशासन और पुलिस

“लूटकांड के मोस्ट वांटेड को गुप्त सूचना पर अरंडा से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और लूटी गई एक मोबाइल बरामद की गई है. पूछताछ में अपराधी ने इस कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. आरोपी 2017 में कलेर के एक मर्डर केस में सजायाफ्ता है.” -पंकज कुमार सैनी,थानाध्यक्ष

Last Updated : May 4, 2021, 12:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details