बिहार

bihar

भोजपुर: मझौली गंगा घाट पर मिला अज्ञात किशोर का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 2, 2021, 4:05 PM IST

भोजपुर जिले में गंगा नदी में एक किशोर का शव मिला है. जिसके बाद हड़कंप मच गया. प्रशासन ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

भोजपुर
भोजपुर

भोजपुर:जिले के बड़हरा प्रखंड में कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के मझौली गंगा घाट पर एक किशोर का शव मिलने से सनसनी मच गई. आनन-फानन में इलाके के कृष्णागढ़ थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार, अंचलाधिकारी बड़हरा रामबचन राम, प्रखंड विकास पदाधिकारी जयवर्द्धन गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर गोताखोर को बुलाकर किशोर के शव को बाहर निकलवाया.

ये भी पढ़ें-'इंग्लिशपुर' में देसी शादी: परंपरा का फेर, लॉकडाउन के नियम 'ढेर'

अज्ञात किशोर का शव मिला
प्रखंड प्रशासन ने शव की पहचान कराने की काफी कोशिश की, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी. आशंका जताई जा रही है कि कहीं दूर से किशोर का शव गंगा नदी में पानी के सहारे मझौली गंगा घाट किनारे पहुंच गया. सीएस के सुझाव आने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेज दिया गया. इसके लिए आरा से लाश को एम्बुलेंस से मझौली घाट भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-भोजपुर में ईंट भट्ठा मैनेजर की हत्या के प्रतिशोध में युवक को मारी गोली, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

जांच में जुटी पुलिस
बड़हरा प्रखंड के अंचलाधिकारी के निर्देश पर बरामद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया. उसके बाद दाह संस्कार की प्रक्रिया केशोपुर के समीप पड़रिया गंगा घाट पर की गई. बता दें कि कुछ दिनों पहले मंझौली गंगा घाट के निकट ही सिन्हा गंगा घाट पर तीन अज्ञात शव बरामद हुए थे, जिसके बाद से जिला प्रशासन गंगा नदी किनारे आ रहे शवों को लेकर काफी अलर्ट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details