बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा: शादी समारोह के दौरान नशे में धुत युवकों ने चलाई गोली, फायरिंग में दो लोग हुए घायल

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के नदियामी गांव में बीते शुक्रवार की देर रात शादी समारोह के दौरान चली गोली में दो लोग घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए बिरौल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Feb 20, 2021, 7:34 PM IST

Updated : Feb 20, 2021, 7:54 PM IST

firing in wedding ceremony
firing in wedding ceremony

दरभंगा:शादी समारोह के दौरान गोली चलने से दो लोग इसमें घायल हो गये. नदियामी गांव में बीते शुक्रवार की देर रात शादी समारोह के दौरानयह घटना घटी. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बिरौल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- पटना डाकघर घोटाला: 1 करोड़ घोटाले के दोनों आरोपी निलंबित, विभाग ने की CBI जांच की मांग

शादी समारोह में युवक ने की फायरिंग
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नदियामी गांव निवासी राजकुमार सिंह की पुत्री राजमणि की शादी मधुबनी जिले के खनगांव निवासी अजय कुमार सिंह के साथ हो रही थी. जयमाला के क्रम में गांव के ही सावन सिंह, अमित सिंह और संतोष सिंह शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे और फायरिंग करने लगे. जिसमे दिगम्बर चौपाल की पत्नी सरस्वती देवी और मो. सदीक का पुत्र मोहम्मद कमरुल घायल हो गए.

'शुक्रवार को हमारे गांव में लड़की की शादी हो रही थी. जयमाला के क्रम में पूरे गांव के लोग जयमाला देख रहे थे. उसी क्रम में तीन लड़के पंडाल के अंदर प्रवेश करते ही फायरिंग करने लगे.'- नवीन कुमार, ग्रामीण

कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के नदियामी गांव से दो मरीज आए हैं. जानकारी के अनुसार दोनों घायल गांव के ही शादी समारोह देखने गये थे. उसी दौरान फायरिंग में गोली लगी. जिसमें सरस्वती देवी और कमरुल नाम व्यक्ति को गोली लग गई है. इनका यहां इलाज चल रहा है.-डॉ मणिभूषण शर्मा, अस्पताल अधीक्षक

दहशत फैलाने के उद्देश्य फायरिंग
शराब के नशे में धुत युवक ने कुल पांच राउंड फायरिंग की. जिसमें मो कमरुल और सरस्वती देवी गोली लगने से घायल हो गए।. बताया जा रहा है कि तीनों युवक हमेशा नशे की हालत में रहते हैं. और माना जा रहा है कि दहशत फैलाने के उद्देश्य से उन्होने फायरिंग की.

Last Updated : Feb 20, 2021, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details