बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CAA और NRC के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने निकाला शांति और सद्भावना जुलूस

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएए और एनआरसी के समर्थन में शांति और सद्भावना जुलूस निकाला. इस दौरान बीजेपी नेता भुवर ओझा ने कहा कि सीएए पास होते ही खुद को पिछड़ता देख विपक्षियों ने जनता के बीच भ्रम, अराजकता और भय का माहौल पैदा कर दिया. जिससे आमलोगों को काफी परेशानी हुई.

By

Published : Dec 25, 2019, 11:39 PM IST

bhojpur
CAA और NRC के समर्थन में निकाला गया जुलुस

भोजपुरःसीएए और एनआरसी के समर्थन में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शांति और सद्भावना जुलूस निकाला. यह बिहिया में 160 फिट के राष्ट्रीय झंडे के साथ निकाला गया. इसका नेतृत्व बीजेपी नेता भुवर ओझा और पूर्व विधायक मुन्नी देवी ने किया. जुलूस स्टेशन के भारत माता मंदिर परिसर से होकर राजा बाजार चौक पहुंचकर सभा में बदल गई.

खुद को पिछड़ता देख फैलाया जा रहा भ्रम
जुलूस में वंदे मातरम और भारत माता की जय के नारे लगते रहे. सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता भुवर ओझा ने कहा कि सीएए पास होते ही खुद को पिछड़ता देख विपक्षियों ने जनता के बीच भ्रम, अराजकता और भय का माहौल पैदा कर दिया. जिससे आमलोगों को काफी परेशानी हुई.

CAA और NRC के समर्थन में निकाला गया जुलूस

मौजूद रहे कई नेता
बीजेपी नेता ने कहा कि सीएए देश के नागरिको के लिए नहीं है. इसमें बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से प्रताड़ित कर निकाले या भागकर भारत आए अल्पसंख्यकों को नागरिकता प्रदान की जाएगी. इस दौरान पार्टी के कई नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details