बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: आर्थिक तंगी और घरेलू विवाद से परेशान युवक ने की आत्महत्या

मृतक के परिजनों ने बताया कि पैसे को लेकर विनय साह पिछले कई दिनों से परेशान चल रहे थे. विनय की मां बीमार हैं. इलाज के लिए पैसे का इंतजाम नहीं हो पा रहा था. जिस बात को लेकर वह काफी परेशान था.

By

Published : Jun 6, 2020, 4:19 PM IST

भागलपुर
भागलपुर

भागलपुर:जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के महमदाबाद में एक युवक ने आर्थिक तंगी और घरेलू विवाद से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के महमदाबाद मोहल्ला निवासी 45 वर्षीय विनय कुमार साह के रूप में हुई. विनय भागलपुर जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के कैंटीन में रसोईया का काम करता था.

आर्थिक तंगी से था परेशान
घटना के बारे में मृतक की भांजी मुस्कान कुमारी ने बताया कि पैसे को लेकर पिछले कई दिनो से हमारे मामा परेशान चल रहे थे. घर में नानी मां बीमार हैं. इलाज के लिए पैसे का इंतजाम नहीं हो पा रहा था. जिस बात को लेकर वे काफी परेशान थे. पैसे के कारण ही मामी बिंदु देवी और नानी में झगड़ी भी हुआ था. शुक्रवार की शाम को मामा और मामी में मारपीट भी हुई थी. घर पर मामी और उनके दो बच्चे के अलावा कोई नहीं था. घटना के बारे में काफी देर के बाद हम लोगों को जानकारी हुई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद बबरगंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू की और पास में रहने वाले अन्य लोगों से पूछताछ भी की. शुक्रवार की देर रात तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा जा सका था. फिलहाल पुलिस मामले की अन्य बिंदू पर भी जांच कर रही है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details