बिहार

bihar

Bhagalpur News: गंगा में नहाने के दौरान डूबने से महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Mar 29, 2023, 8:43 PM IST

भागलपुर में गंगा में नहाने के दौरान एक महिला की डूबने से मौत हो गई. महिला नाथनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

डूबने से महिला की मौत
डूबने से महिला की मौत

भागलपुर:बिहार के भागलपुर में गंगा नदी में नहाने के दौरान एक महिला की डूबने से मौत (Woman dies due to drowning in Ganga) हो गई. नाथनगर थाना क्षेत्र के राघोपुर गांव की एक महिला गंगा स्नान करने गई थी. जहां नहाते-नहाते महिला गहरे पानी में चली गई. जिसके कारण महिला की डूबने से मौत हो गई. डूबने के बाद गंगा घाट पर अफरा-तफरी का माहौल मच गया.

ये भी पढ़ें- आहर में नहाने गई महिला की डूबने से मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

गंगा नदी में डूबने से महिला की मौत: नदी में महिला के डूबने की सूचना परिजनों को दी गई. परिजन आनन-फानन में गंगा घाट पहुंचे और साथ में वहीं के ग्रामीण तैराक को लेकर गंगा में छानबीन में जुट गए. काफी मशक्कत के बाद गंगा नदी से महिला के शव को बरामद किया गया. परिजनों ने आनन-फानन में एक निजी क्लीनिक में इलाज कराने के लिए भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मृत महिला की पहचान फूलन देवी के रूप में हुई है. महिला राघोपुर गांव की रहने वाली थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: इसके बाद लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. घटना के संबंध में नाथनगर थाना अध्यक्ष मेहताब आलम ने बताया कि महिला के पानी में डूबने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details