बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: वंचित समाज पार्टी का कार्यकर्ता मिलन समारोह, कई लोगों ने ली सदस्यता

कार्यकर्ता मिलन समारोह में जिले की समस्या को लेकर जनता के बीच जाने और स्थानीय जनप्रतिनिधि के खिलाफ मोर्चा खोलने का भी निर्णय लिया गया.

By

Published : Sep 16, 2019, 9:25 AM IST

मंच पर बैठे नेता

भागलपुर: जिले के बुढ़ानाथ चौक के शीला भवन में वंचित समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मिलन समारोह-सह-सदस्यता अभियान चलाया. जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस दौरान आगामी दिनों में नाथनगर विधानसभा में होने वाले उप-चुनाव को लेकर भी चर्चा की गई.

वंचित समाज पार्टी का मिलन समारोह

कई लोगों ने ग्रहण की पार्टी की सदस्यता
कार्यक्रम में नाथनगर विधानसभा में होने वाले उप-चुनाव के लिए डॉक्टर डोली मंडल को उम्मीदवार घोषित किया गया. कार्यकर्ता मिलन समारोह में जिले की समस्या को लेकर जनता के बीच जाने और स्थानीय जनप्रतिनिधि के खिलाफ मोर्चा खोलने का भी निर्णय लिया गया. वंचित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. रतन कुमार मंडल ने बताया कि हम कार्यकर्ता मिलन समारोह सह सदस्यता अभियान चला रहे हैं. इस सदस्यता अभियान में जिले के बुद्धिजीवी लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

कार्यकर्ता मिलन समारोह में शामिल कार्यकर्ता

जन समस्या को लेकर आंदोलन करेगी पार्टी
उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मिशन है कि भागलपुर की जन समस्या को लेकर जनता के बीच जाएं और उनका समाधान करें. पार्टी ने निर्णय लिया है कि जन समस्या को लेकर चरणबद्ध आंदोलन करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2020 में विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी पूरे राज्य भर में अकेले चुनाव लड़ेगी और उम्मीदवार उतारेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details