बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विधानसभा चुनाव हलचल: लोजपा ने भागलपुर और नालंदा की सीटों पर ठोका दावा

विधानसभा चुनाव आते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. वहीं प्रदेश में एनडीए गठबंधन में लोजपा को लेकर बवाल मचा हुआ है.

By

Published : Jul 3, 2020, 10:35 AM IST

लोजपा
लोजपा

भागलपुर/ नालंदा: बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी घमासान का दौर शुरू हो चुका है. सत्ता पक्ष और विपक्षी पार्टी सभी अपने अपने रणनीतिक तैयारी में जुट गए हैं. सीट बंटवारे को लेकर अभी से ही पार्टियां दबाव बनाना शुरू कर दी है. एनडीए गठबंधन में लोजपा को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. लोजपा के भागलपुर जिलाध्यक्ष अमर कुशवाहा ने कहा है कि भागलपुर में लोजपा सभी विधानसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार है.

अमर कुशवाहा ने कहा कि लोजपा एनडीए गठबंधन में यदि रहती है, तो यहां 2 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. लेकिन किसी भी तरह की परिस्थिति बनती है तो जिले के सभी विधानसभा चुनाव पर हम अपने प्रत्याशी को खड़ा कर सकते हैं, जिसके लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है. हालांकि उन्होंने कहा कि अंतिम निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष का होगा.

नालंदा में दो सीटों पर दावा

वहीं, नालंदा में लोक जनशक्ति पार्टी भी नालंदा में चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इसी क्रम में लोजपा ने जिले के सात विधानसभा सीट में से दो विधानसभा सीट पर अपना दावा ठोक दिया है. लोजपा के नालंदा जिला प्रभारी एवं प्रदेश महासचिव रंजन बिंद ने कहा कि नालंदा जिले के हिलसा और राजगीर विधानसभा सीट पर लोजपा चुनाव लड़ना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details