बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुरः SM कॉलेज कैंपस से भारी मात्रा में शराब बरामद

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि कॉलेज परिसर में शराब होने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद एसएम कॉलेज के पिछले हिस्से की टूटी हुई दीवार की जांच की गई.

bhagalpur
bhagalpur

By

Published : Feb 6, 2020, 6:57 AM IST

Updated : Feb 6, 2020, 4:47 PM IST

भागलपुरः पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है. सुंदरवती महिला कॉलेज परिसर से पुलिस ने 50 बोतल देसी शराब और एक बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. कॉलेज के पश्चिमी उत्तर हिस्से की टूटी हुई दीवार के पास से पुलिस ने शराब बरामद की है. सूचना मिलने पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
शराब मिलने के बारे में कॉलेज के कर्मचारियों से पूछताछ की गई. इसके साथ ही हॉस्टल की छात्राओं से भी इस बारे में जानकारी ली गई. सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि कॉलेज परिसर में शराब होने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद एसएम कॉलेज के पिछले हिस्से की टूटी हुई दीवार की जांच की गई.

एसएम कॉलेज कैंपस से 50 बोतल देशी शराब बरामद

जांच में जुटी पुलिस
डीएसपी ने बताया कि टूटी हुई दीवार के पास कोयला घाट स्थित गंगा नदी का किनारा है. दीवार टूट जाने से वहां छोटे बच्चे के घुसने लायक जगह बन गई है. बाथरूम होने की वजह से उधर लोगों का आना जाना नहीं हैं. जिसका फायदा उठाकर तस्कर वहां शराब छुपा कर रखते हैं. कॉलेज प्रशासन ने भी टूटे हुए दीवार को बनाने की बात कही है. पुलिस कॉलेज परिसर में शराब कहां से आई इसकी जांच करने में जुट गई है.

Last Updated : Feb 6, 2020, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details