बिहार

bihar

मांझी का तेजस्वी पर आरोप- RJD से उम्मीदवार खड़े कर BJP की कर रहे हैं मदद

By

Published : Oct 14, 2019, 10:47 PM IST

जीतन राम मांझी ने जिले में अपनी पार्टी के प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो उपचुनाव में अपना प्रत्याशी उतार कर एनडीए और भाजपा की मदद करना चाहते हैं.

भागलपुर

भागलपुर: उपचुनाव को लेकर महागठबंधन के घटक दलों के बीच ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. गठबंधन के नेता एक दूसरे पर ही आरोप लगा रहे हैं. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर विपक्ष को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है.

जीतन राम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री

'भाजपा की मदद करना चाह रहे हैं तेजस्वी'
तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए मांझी ने कहा कि वो बीजेपी का समर्थन कर रहे हैं. इसीलिए उपचुनाव में अपना प्रत्याशी उतार कर एनडीए और बीजेपी की मदद करना चाह रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में पांच विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं. इन सीटों पर पहले से ही आरजेडी बहुमत में है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में हम चाहते थे कि 2 सीट पर हमारी पार्टी चुनाव लड़े और बाकी 3 सीटों पर आरजेडी, लेकिन जिस गठबंधन में 4 पार्टी एकमत हो और 1 पार्टी अलग होकर निकल जाए तो चुनाव लड़ना कतई उचित नहीं है. इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि जान-बूझकर तेजस्वी यादव बीजेपी की मदद करना चाह रहे हैं.

जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज

चुनाव प्रचार करने पहुंचे है मांझी
जीतन राम मांझी ने जिले में अपनी पार्टी के प्रत्याशी अजय राय के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि हमारी लड़ाई एनडीए से है हमें उन्हें हराना है. लेकिन, महागठबंधन के दल में से किसी की भी गलती के कारण थोड़ी सी भी चूक होती है तो माना जाएगा कि वह बीजेपी की मदद कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details