बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: JDU के महासम्मेलन की तैयारी में जुटे युवा कार्यकर्ता, जनाधार बढ़ाने को लेकर हुई बैठक

पटना के गांधी मैदान में होने वाले जदयू के सम्मेलन की जिला स्तर से तैयारी की जाने लगी है. इसको लेकर भागलपुर में जिलास्तर की बैठक का आयोजन किया गया.

By

Published : Feb 23, 2020, 9:27 PM IST

युवा जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक
युवा जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक

भागलपुर:जिले के कचहरी चौक स्थित एक निजी होटल में युवा जदयू की बैठक हुई. बैठक में आगामी 1 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई. बैठक में युवा जदयू के नेताओं ने सम्मेलन की सफलता के लिए अभियान चलाने और कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया. इसके साथ ही सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर कई दिशा-निर्देश भी दिए गए.

पूर्व जिला अध्यक्ष विभूति गोस्वामी ने कहा कि 1 मार्च को जनता दल यूनाइटेड पटना के गांधी मैदान में राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के आह्वान पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित कर रहा है. इस सम्मेलन में भागलपुर की भागीदारी अधिक से अधिक हो, उसको लेकर युवा जदयू की बैठक हुई. इस बैठक में जिलेभर के 16 प्रखंड के सभी प्रकोष्ठ के प्रकोष्ठ अध्यक्ष उपस्थित रहे. सभी ने निर्णय लिया कि 1 मार्च को होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में भागलपुर से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे.

युवा जदयू कार्यकर्ताओं की बैठक

'पार्टी का जनाधार बढ़ाया जाए'
बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष और जिलाध्यक्ष का युवा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. आयोजित बैठक में जिलेभर के 16 प्रखंड के अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठ के प्रकोष्ठ अध्यक्ष शामिल हुए और सभी ने बारी-बारी से अपनी-अपनी बातों को रखा. इसके साथ ही यह निर्णय लिया गया कि सरकार के किये गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा. पार्टी का जनाधार और बढ़ाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details