बिहार

bihar

By

Published : Aug 30, 2020, 10:13 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: 45 बोतल विदेशी शराब के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार

भागलपुर में पुलिस ने छापेमारी के दौरान 45 बोतल विदेशी शराब के साथ पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. दोनों जमानत पर बाहर थे.

 bhagalpur
45 बोतल विदेशी शराब

भागलपुर: तिलकामांझी थाना क्षेत्र के मुंदीचक पासी टोला में पटना उत्पाद विभाग की टीम और तिलकामांझी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी की. इस दौरान एक घर से 45 बोतल विदेशी शराब के साथ तस्करी में शामिल पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया.

जमानत पर थे बाहर
गिरफ्तार पति-पत्नी सुधा चौधरी और राजू चौधरी के ऊपर पूर्व में भी शराब तस्करी का मामला दर्ज है. हाल ही में जमानत पर बाहर हुए थे. पटना उत्पाद विभाग की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि मुंदीचक के पासी टोला के रहने वाले राजू और रूपा शराब तस्करी का काम करते हैं. जिसके बाद पटना उत्पाद विभाग और तिलकामांझी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर यह कार्रवाई की है.

नशीले पदार्थ बरामद
मुंदीचक पासी टोला में लगातार नशीले पदार्थ की बरामदगी जारी है. पुलिस लगातार कार्रवाई कर नशीले पदार्थ तस्करी करने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर रही है. कई घर को सील भी किया गया है. बावजूद तस्करी का धंधा रूकने का नाम नहीं ले रहा है. अब तो इस धंधे में महिला भी शामिल हो रही हैं.

16 लीटर शराब बरामद
एक सप्ताह में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में शराब तस्करी के मामले में 3 महिला को भागलपुर पुलिस ने जेल भेजा है. पुलिस की टीम ने घर में छापेमारी कर एक बक्से में छुपा कर रखे गए 45 बोतल में लगभग 16 लीटर शराब बरामद किया है. तिलकामांझी थाना पुलिस ने आवश्यक कागजी कार्रवाई कर कोर्ट में पेश कराकर दोनों को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details