बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भागलपुर: कोसी दियारा में चलाया गया कांबिंग ऑपरेशन, 2 वांटेड अपराधी गिरफ्तार

दियारा इलाके में किसानों से फसल की उगाही करने वाले अपराधियों का बोलबाला रहा है. इसको देखते हुए प्रक्षेत्र के डीआईजी सुजीत कुमार ने इस ऑपरेशन की स्वयं मॉनिटरिंग करने की जिम्मेदारी ली है. इस दौरान 2 वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया.

By

Published : Apr 13, 2020, 10:14 PM IST

bhagalpur
bhagalpur

भागलपुर:नदी थाना क्षेत्र के कोसी दियारा में बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर और नदी थाना पुलिस द्वारा सोमवार को कांबिंग ऑपरेशन चलाया गया. इस दौरान पुलिस ने 2 वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है. किसानों के अंदर अपराधियों के भय को मिटाने के के उद्देश्य से यह पुलिस द्वारा यह ऑपरेशन किया गया.

बता दें कि इलाके में रबी फसल कटाई का समय है. इस समय अपराधियों द्वारा जोर जबरदस्ती कर किसान से फसल की उगाही करने की संभावना सबसे ज्यादा होती है. इसको देखते हुए पुलिस ने यह कांबिंग ऑपरेशन किया. बता दें कि दियारा इलाके में किसानों से फसल की उगाही करने वाले अपराधियों का बोलबाला रहा है. इसको देखते हुए प्रक्षेत्र के डीआईजी सुजीत कुमार ने इस ऑपरेशन की स्वयं मॉनिटरिंग करने की जिम्मेदारी ली है. इस दौरान 2 वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार भी किया गया.

गिरफ्तार अपराधियों को भेजा जा रहा जेल
गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी देते हुए नदी थाना अध्यक्ष अध्यक्ष महताब आलम ने बताया कि यह कांबिंग ऑपरेशन सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में किया गया. इसमें वांटेड अपराधी अशोक दास और चंदन दास को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details