बिहार

bihar

By

Published : Sep 6, 2020, 9:58 PM IST

ETV Bharat / state

भागलपुर: 12 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर में पुलिस ने 12 कार्टून विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. बता दें दूसरे राज्यों से भारी मात्रा में शराब लाकर भंडारण किया गया था.

bhagalpur
दो तस्कर गिरफ्तार

भागलपुर:विधानसभा चुनाव को लेकर भागलपुर पुलिस अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है. सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की कोई चूक ना हो और शांतिपूर्ण तरीके से निष्पक्ष चुनाव हो, उसको लेकर यह अभियान चलाया जा रहा है.

एसपी के नेतृत्व में छापेमारी
इसी क्रम में भागलपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली की शहर के ईशाकचक थाना क्षेत्र के पासी टोला के रहने वाले मनोज चौधरी और गामा चौधरी के घर शराब का भंडारण किया गया है. सूचना के आधार पर पुलिस की टीम ने सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में रविवार दोपहर मनोज चौधरी और गामा चौधरी के घर छापेमारी की.

12 कार्टून विदेशी शराब बरामद
इस दौरान पुलिस ने 12 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है. साथ ही कारोबार में शामिल दोनों गृह स्वामी को गिरफ्तार किया गया है. सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर विधानसभा और आगामी त्यौहार के मद्देनजर अपराधी और शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

घर में शराब भंडारण
इसी क्रम में सूचना मिली कि इशाकचक के पासी टोला में मनोज चौधरी के घर दूसरे राज्यों से भारी मात्रा में शराब लाकर भंडारण किया गया है. सूचना के आधार पर उसके घर में छापेमारी की गई, तो घर के उपरी मंजिल के कमरे में प्लास्टिक के बोरे में बंद 12 कार्टून विदेशी शराब मिले हैं.

शराब तस्कर को भेजा गया जेल
एसपी ने बताया कि मामले में गामा चौधरी और मनोज चौधरी को गिरफ्तार किया गया है. बरामद 12 कार्टून में 300 बोतल शराब मिले हैं. छापामारी करने गई टीम में एएसपी भरत सोनी, इशाकचक थाना अध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, चीता दल के प्रभारी कौशल भारती और मद्य निषेध के प्रभारी पुनन्दु मिश्रा शामिल रहे. गिरफ्तार दोनों शराब तस्कर को कोर्ट में पेशी करा कर जेल भेज दिया गया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details