बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: छेड़खानी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को बांधकर बेरहमी से पीटा

एक तरफ जहां पीड़ित लड़की की ओर से आरोपी पर छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया गया है. तो वहीं आरोपी ने जदयू के पूर्व विधान पार्षद के भाई समेत 5 लोगों पर पिटाई करने का मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Mar 25, 2020, 8:47 PM IST

begusarai
युवक की पिटाई

बेगूसराय: जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के रचियाही गांव में छेड़खानी के आरोप में लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद लोगों ने युवक का सिर मुंडवाकर, उसको जूतोंं की माला पहनाकर और उसका चेहरा काला कर पूरे गांव में घुमाया. वहीं, लोगों की ओर से की गई पिटाई में जदयू के पूर्व विधान पार्षद रामबदन राय के भाई अमरेश राय भी शामिल थे.

क्या है मामला?
अमरेश राय ने अपने समर्थकों के साथ युवक को पोल से बांधकर उसकी लाठी और डंडे से जमकर पिटाई की. पिटाई खा रहा युवक विनोद तांती पर आरोप है कि 18 मार्च की शाम रचियाही गांव में उसने एक छात्रा के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास किया था. जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी सरेआम बेरहमी से पिटाई कर दी.

देखें रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से विनोद तांती को छुड़ा अपने कब्जे में ले लिया. इस संबंध में पीड़ित लड़की की ओर से जहां आरोपी पर छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया गया है. वहीं, आरोपी ने अमरेश राय समेत 5 लोगों पर पिटाई करने का मामला दर्ज कराया है. वहीं, आरोपी को जेल भेज दिया गया है. जबकि पिटाई के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों तरफ से दर्ज मामलों पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details