बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः घर के लोगों को बंधक बनाकर सोने-चांदी की लूट, विरोध करने पर दुकानदार की पिटाई

बेगूसराय निवासी कन्हैया कुमार ने अपने घर में ही सोने-चांदी की दुकान खोल रखी थी. जहां आज नकाबपोश अपराधियों ने पहुंच कर लूटपाट मचाई. घटना के डेढ़ घंटे बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची. जिससे पुलिस के प्रति लोगों में काफी नाराजगी भी देखी जा रही है.

By

Published : May 22, 2021, 3:25 PM IST

Updated : May 22, 2021, 3:44 PM IST

loot
loot

बेगूसरायःनगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज में अहले सुबह आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश अपराधियों ने घर के लोगों को बंधक बनाकर सोने चांदी की दुकान में जमकर लूटपाट की. जब परिवार के लोगों ने लूटपाटका विरोध किया तो अपराधियों ने दुकानदार की बेरहमी से पिटाई. जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया.

बताया जाता है कि सुबह के समय सभी लोग जब घर में थे तभी नकाबपोश अपराधियों ने घर में घुसकर सभी को बंधक बना लिया. उसके बाद हथियार के बल पर लूटपाट की. जब इसका विरोध दुकानदार कन्हैया कुमार ने किया तो अपराधियों ने बहरामी से कन्हैया कुमार को पीट पीटकर घायल कर दिया.

घायल दुकानदार और पुलिस

घर में ही खोल रखी थी ज्वेलरी शॉप
मिली जानकारी के अनुसार कन्हैया कुमार ने अपने घर में ही सोना चांदी की दुकान खोल रखी थी. कन्हैया कुमार ने बताया कि आज सुबह 7 बजे नकाबपोश आधा दर्जन से अधिक की संख्या में अपराधी हथियार से लैस मेरे घर में घुस आए. सभी को बंधक बना लिया और दुकान में रखे सोने चांदी लूटने लगे. जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने बहरामी से हथियार के बट से पीट-पीटकर घायल कर दिया.

ये भी पढ़ेंःजमुई: तिलक देने जा रहे लोगों के साथ अपराधियों ने हथियार के बल पर की लूटपाट, 3 नामजद बदमाश सहित 10 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

वहीं, इस घटना के डेढ़ घंटे बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची. घटना के बाद इलाके में दहशत है और पुलिस के प्रति काफी नाराजगी भी देखी जा रही है.

पुलिस कर रही मामले की छानबीन
वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि नगर थाना से महज कुछ ही दूरी पर इस तरह की बड़ी वारदात को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया और पुलिस डेढ़ घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंच रही है यह शर्मनाक है. फिलहाल अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कितने की लूट हुई है. नगर थाने की पुलिस के द्वारा आकलन किया जा रहा है.

Last Updated : May 22, 2021, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details