बिहार

bihar

By

Published : Dec 24, 2020, 2:06 PM IST

ETV Bharat / state

बेगूसरायः स्न्नान करने के दौरान बूढ़ी गंडक में डूबा एक व्यक्ति, खोजबीन जारी

मनोज सिंह रोज की तरह स्नान करने गया था तभी अचानक गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया. इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन मनोज का शव नहीं मिला.

begusarai
begusarai

बेगूसरायः जिले में स्नान करने गए एक युवक के डूबने की घटना सामने आई है. घटना बूढ़ी गंडक नदी के मेहदा शाहपुर घाट की है. युवक घाट पर स्नान करने गया था. हालांकि युवक का शव अभी तक बरामद नहीं हो पाया है.

स्नान के दौरान हादसा
डूबने वाले की पहचान चेरिया बरियरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मेहदा शाहपुर निवासी बुद्धिनाथ सिंह के 45 वर्षीय बेटे मनोज सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि मनोज सिंह रोज की तरह स्नान करने गया था तभी अचानक गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया. इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन मनोज का शव नहीं मिला.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस इसके कई घंटों बाद भी नहीं पहुंची. इससे ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया. मछुआरे राम सुमिरन सहनी ने बताया कि अब तक कोई पुलिस अधिकारी नहीं पहुंचे हैं. साथ ही विभाग के पास कोई बड़ा महाजाल भी नहीं है इससे शव को ढूंढने में काफी परेशानी हो रही है. घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. वहीं मनोज के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details