बिहार

bihar

By

Published : Nov 16, 2019, 12:26 PM IST

ETV Bharat / state

बढ़ते अपराध पर बोले गिरिराज- यह चिंता का विषय है, DIG से करूंगा बात

घायल से मिलने के बाद निजी नर्सिंग होम पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में बढ़ता अपराध चिंता का विषय है. इस बढ़ते अपराध को लेकर डीआईजी और एसपी से बात करूंगा.

घायल से मिलने नरसिंग होम पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बेगूसराय: जिले में लगातार बढ़ती आपराधिक वारदात से न सिर्फ आम लोग बल्कि नेता भी परेशान हैं. स्वर्ण कारोबारी से लूटपाट के दौरान ड्राइवर की हत्या के बाद शनिवार को अपराधियों ने एक अधिवक्ता को गोली मारकर घायल कर दिया. घायल अधिवक्ता से मिलने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह नर्सिंग होम पहुंचे.

नमाज पढ़ने निकले थे घर से
घटना फुलवारिया थाना क्षेत्र की है. अपराधियों ने अधिवक्ता को उस वक्त गोली मारी, जब वो नमाज पढ़ने घर से निकले थे. दो की संख्या में अपराधी इस घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. घायल से मिलने के बाद निजी नर्सिंग होम पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में बढ़ता अपराध चिंता का विषय है. इस बढ़ते अपराध को लेकर डीआईजी और एसपी से बात करूंगा.

घायल से मिलने नर्सिंग होम पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

'डीआईजी और एसपी से करेंगे बात'
घायल की पहचान वारो उत्तरी के वार्ड नंबर दो के रहने वाले मोहम्मद तस्लीम के पुत्र नूर मोहम्मद के रूप में हुई है. फिलहाल घायल अधिवक्ता का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घायलों से मिलकर गिरिराज सिंह ने पूरे घटनाक्रम को जाना और उनके जल्द ठीक होने की कामना की. इस मौके पर गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में बढ़ते अपराध पर गहरी टिप्पणी करते हुए कहा कि यह चिंता का विषय है और इस संबंध में वह डीआईजी और एसपी से बात करेंगे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान

ABOUT THE AUTHOR

...view details