बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लापता को खोजने का काम पुलिस का है मेरा नहीं- गिरिराज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी के लापता होने पर कहा कि मैं पुलिस नहीं हूं. लापता को खोजने का काम पुलिस का है. आप मीडिया वाले इस खबर पूरे देश में फैलाएं और खोजने वाले को इनाम दिलाएं.

By

Published : Jun 23, 2019, 4:06 PM IST

गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

बेगूसराय:मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव के लापता होने के मामले पर तंज कसा है. उन्होंने कहा जो लापता है उसे खोजने का काम पुलिस का है. मैं पुलिस नहीं हूं. जो लापता हैं आप उनके बारे में पूरे देश में खबर फैलाएं ताकि खोजने वाले को इनाम मिल सके.
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के हार के बाद से राजद नेता तेजस्वी यादव गायब हैं. उनके इस तरह गायब होने से बिहार की राजनीति ही नहीं, पार्टी के अंदर भी तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के बाद से तेजस्वी विपक्ष के निशाने पर है. उनके इस तरह से गायब होने पर तरह-तरह के बयानबाजी का दौर जारी है.

गिरिराज सिंह, केंद्रीय मंत्री

तेजस्वी पर तरह-तरह का बयानबाजी
तेजस्वी यादव के गायब होने पर राजद के नेता भी तरह तरह के बयान देते रहते हैं. रघुवंश प्रसाद कहते हैं कि शायद वो विश्वकप के होने वाले मैच देखने के लिए इंग्लैंड गये हो. इस पर जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि अगर तेजस्वी यादव क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने लंदन गए है, तो मैं उनकी खेल भावना का समर्थन करता हूं. लेकिन सबसे बड़ा जो बिहार कप था. लोकसभा चुनाव का, उसमें हार पर मंथन करने का वक्त था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details