बिहार

bihar

बेगूसराय में दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या, एक को जमकर पीटा

By

Published : Jul 30, 2020, 8:32 AM IST

Updated : Aug 20, 2020, 10:25 PM IST

बेगूसराय में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. गढ़हारा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं एक युवक की जमकर पिटाई भी की है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया.

MURDER
MURDERMURDER

बेगूसरायः जिले में बुधवार को अपराधियों ने दिन-दहाड़े दोहरे हत्याकांड की बड़ी बारदात को अंजाम दिया है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं लॉकडाउन में अपराधियों के बढ़ते मनोबल पर भी सवाल खड़ा किया जा रहा है. घटना गढ़हारा थाना क्षेत्र के ठकुरीचक के पास की है.

अपराधियों ने मारी गोली
इस घटना में अपराधियों ने जहां दो दोस्तों की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं एक अन्य दोस्त की पिटाई कर दी. इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने जीरो माइल के पास घंटों सड़क जाम कर हंगामा मचाया.

देखें पूरी रिपोर्ट

एक युवक को पीटा
मृतक की पहचान गढ़हारा निवासी सिकंदर सिंह के पुत्र यशराज और बीहट के रहने वाले सौरभ कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि तीनों दोस्त यशराज, सौरभ और ऋषभ ठकुरीचक के पास एक लीची के बागान में बात कर रहे थे. तभी वहां मौजूद चार अपराधियों ने दोनों युवकों को गोली मार दी. वहीं ऋषभ की जमकर पिटाई कर दी.

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा और जीरो माइल के पास शव के साथ सड़क जाम कर दिया. परिजनों का आरोप है कि हत्या के वक्त पुलिस की गश्ती टीम वहां से गुजरी थी. बावजूद अपराधी घटना को अंजाम देकर वहां से चलते बने.

जांच में जुटी पुलिस
इस दौरान मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि अपराधी चार की संख्या में थे और मृतक से उनकी जान पहचान थी. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बतायी जा रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

Last Updated : Aug 20, 2020, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details