बिहार

bihar

ETV Bharat / state

डबल मर्डर केस का खुलासा, हत्या में उपयोग हुए देशी कट्टे समेत मुख्य आरोपी गिरफ्तार

29 नवंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र में हुए डबल मर्डर मामले में शामिल मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सदर एसडीपीओ ने बताया कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

By

Published : Dec 3, 2019, 11:07 PM IST

begusarai
डबल मर्डर केस का उद्भेद

बेगूसरायः जिले में चर्चित डबल मर्डर के मामले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. इसमें शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही हत्या में प्रयोग देशी कट्टा भी बरामद कर लिया गया है.

ब्लाइंड मर्डर केस
29 नवंबर की देर शाम को मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दो युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. ब्लाइंड मर्डर केस होने की वजह से अपराधियों को पकड़ना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई थी. सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा ने बताया कि घटना में 4 अपराधी शामिल थे. जिन्होंने मंचुन ठाकुर और विश्वजीत ठाकुर की रंगदारी की मांग से परेशान होकर उनकी हत्या कर दी.

डबल मर्डर केस का खुलासा

अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी
सदर एसडीपीओ ने बताया कि घटना के तुरंत बाद मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिंदु प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित की गई. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधी को धर दबोचा. गिरफ्तार युवक बड़ी एघु निवासी अमन है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details