बिहार

bihar

बांका: बम और चाकू की नोक पर UBI के सीएसपी केंद्र में लूट, महिला कर्मचारी के साथ मारपीट

By

Published : Jun 24, 2021, 6:49 PM IST

जिले के शंकरपुर स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी केंद्र से 87 हजार से अधिक रुपये की लूट की गई है. अपराधी ने बम और चाकू का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है.

लूट
लूट

बांका:बिहार के बांका जिले में सीएसपी केंद्र से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जिले के टाउन थाना क्षेत्र (Town Police Station Area) के अंतर्गत शंकरपुर स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के सीएसपी केंद्र पर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:बांका: बाइक सवार बदमाशों ने सीएसपी संचालक से लूटे दो लाख, जांच में जुटी पुलिस

सीएसपी केंद्र से 87 हजार की लूट
यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) के सीएसपी केंद्र में काम कर रही कर्मी कशिश नजरिन रोजाना की तरह सीएसपी केंद्र खोलकर अपना काम करना शुरू कर दी थी. इसी बीच एक नकाबपोश अज्ञात अपराधी हेलमेट पहनकर सीएसपी केंद्र में दाखिल हुआ. नकाबपोश अपराधी ने बम और चाकू का भय दिखाकर 87 हजार 950 रुपये लूट कर फरार हो गया.

महिला कर्मचारी के साथ मारपीट
महिला कर्मचारी कशिश नजरिन ने जब अपराधी का विरोध किया तो, अपराधी ने मारपीट करना शुरू कर दिया. महिला कर्मचारी किसी तरह अपनी जान बचाकर बाहर निकली और शोर मचाने लगी. इसी बीच अपराधी मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:बांका: चावल व्यवसायी से 80 हाजर की लूट, जांच में जुटी पुलिस

खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज
घटना की जानकारी मिलते ही बांका टाउन थानाध्यक्ष शंभूनाथ यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है. फुटेज को खंगाला जा रहा है. स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की गई है.

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि जब तक पुलिस सीएसपी केंद्र तक पहुंचती, तब तक अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों से पता चला कि बाइक के आगे और पीछे का नंबर लाल कपड़े से ढक दिया गया था. सीएससी केंद्र में कार्यरत कर्मचारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. साथ ही अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

सीएसपी संचालक से की गई थी लूट
बता दें कि जिले से लूट की घटना अक्सर ही सामने आती रहती है. वहीं बीते 19 मई को भी बांका जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र (Amarpur Police Station In Banka) के लक्ष्मीपुर-तारडीह गांव के समीप बाइक सवार बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर दो लाख नकद सहित एक मोबाइल लूट लिए थे.

डिलिवरी ब्वॉय के साथ भी की गई थी लूट
इसके साथ ही 17 मई को भी चांदन थाना के आनंदपुर ओपी क्षेत्र में दो बदमाशों ने हथियार से बल पर एक डिलेवरी ब्वॉय के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने डिलिवरी ब्वॉय (Delivery Boy) से करीब 36 हजार रुपये लूट लिये थे. इस संबंध में डिलेवरी ब्वॉय ने अपराधियों के खिलाफ थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details