बिहार

bihar

नवनिर्मित शौचालय टंकी में डूबने से मासूम की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Jul 31, 2020, 7:49 PM IST

बांका जिले के रजौन प्रखंड में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक 3 वर्षीय मासूम की शौचालय की नवनिर्मित टंकी में डूबने से मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है.

etv bharat
नवनिर्मित शौचालय टंकी में डूबने से बालक की मौत.

बांका:जिले के रजौन प्रखंड के डुमरिया गांव में एक 3 वर्षीय बालक की मौत नवनिर्मित शौचालय के खुले टंकी में डूबने से हो गई है. मृतक बालक की पहचान मुकेश शर्मा का 3 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दी है.

मुखिया ने दिया सहयोग करने का आश्वासन
अपने ही घर के बन रहे शौचालय की टंकी में डूबने से बालक की मौत पर परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि घटना के समय मासूम बच्चे का परिजन घर से बाहर थे. घटना की सूचना मिलने पर पंचायत के मुखिया मीना देवी ने पहुंचकर हर तरह का सहयोग करने का आश्वासन दिया. मृतक दो भाई दो बहन में सबसे छोटा था.


खेलने के दौरान टंकी में गिरा था मासूम
घटना की सूचना परिजनों द्वारा थाने को दी गई. पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि घर के बगल में अधूरा शौचालय का टंकी बनाने के लिए गड्ढे की खुदाई की गई थी. उसी में अबोध बच्चा खेलने के दौरान गिर गया और उसकी मौत हो गई. थाने में यूडी केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details