बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: मुखिया के दामाद का शव कुएं से बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

बांका जिले के चांदन प्रखंड के पैलवा गांव में मुखिया के दामाद का शव कुएं में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Nov 4, 2020, 3:10 PM IST

banka
बांका

बांका(चांदन):चांदन प्रखंड के सिलजोरी पंचायत के मुखिया कार्तिक दास के दामाद का शव गांव के बाहर धरवाटिल्हा-बाघमारी पथ के किनारे एक कुएं से बरामद किया गया. मृतक की पहचान सूचित दास ग्राम चांदवारी, थाना मोहनपुर, झारखंड निवासी के रुप में हुआ है. वहीं, शव मिलने की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच मच गया.

कुएं से शव बरामद
बताया जाता है कि मृतक सूचित दास ग्राम चांदवारी, थाना मोहनपुर, झारखंड निवासी की शादी सिलजोरी पंचायत के मुखिया कार्तिक दास की पुत्री के साथ हुआ था. लॉकडाउन के दौरान वह अपने ससुराल पैलवा में रहकर रोज देवघर जाकर चप्पल जूते बनाने की दुकान पर काम करता था. साथ ही रोजाना देवघर से शराब पीकर घर आता था. सोमवार को रोजाना की तरह वह देवघर अपने काम पर गया. लेकिन रात को घर लौटकर नहीं आया. सुबह परिवार के लोग उसकी खोजबीन करने लगे. तब किसी ग्रामीणों ने कुएं में शव होने की बात बताई.परिवार को लोगों ने शव को देखकर उसकी पहचान की.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा
वहीं, इसके बाद मुखिया की ओर से घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकरर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से शव को बाहर निकलवाया. इसके बाद कागजी कार्रवाई के साथ यूडी केश दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बांका भेजा दिया. थानाध्यक्ष श्रवण कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से लिखित आवेदन मिलने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details