बिहार

bihar

अररिया: लॉकडाउन में दुकानदारी करना पड़ा महंगा, नगर पालिका ने कार्रवाई कर किया गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2020, 11:59 PM IST

लॉकडाउन के समय दुकानदारी करना जिले के तीन दुकानदारों को महंगा पड़ गया. पुलिस ने गिरफ्तार करने के 5 घंटे बाद पांच-पांच हजार रुपये जुर्माना और माफीनामा पत्र लेकर छोड़ा. तीनों दुकानदार के खिलाफ फारबिसगंज नप प्रशासन ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से कारवाई की.

araria
araria

अररिया:जिला अंतर्गत फारबिसगंज में कुछ दुकानदार लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे थे. लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में नप प्रशासन ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से शहर में अवैध रूप से खुले 3 दुकानों में छापेमारी कर दुकान मालिकों को हिरासत में लिया और उनपर कार्रवाई की गई.

बताया जाता है कि फारबिसगंज शहर के सदर रोड स्थित एक कपड़ा दुकानदार बाहर से शटर बंदकर अंदर में दुकानदारी कर रहा था. जिसकी सूचना मिलते ही फारबिसगंज नगर परिषद ईओ दीपक कुमार अपने नप-कर्मियों के साथ स्थानीय पुलिस के सहयोग से उस दुकान में छापेमारी की. जहां दुकान के अंदर करीब आधे दर्जन ग्राहक मौजूद थे. जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर उन पर कार्रवाई की गई.

लॉकडाउन में दुकानदारी करने वाले दुकानदार के खिलाफ कार्रवाई

पांच-पांच हजार जुर्माना लेकर छोड़ा गया

इसके अलावे जिले के छुआपट्टी स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकानदार और अस्पताल रोड स्थित फुलवड़िया हाट से सटे एक मनिहारा दुकानदार इस लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे थे. इसकी सूचना जिला प्रशासन को मिली. मामले की पुष्टि करते हुए करते हुए ईओ दीपक कुमार ने बताया कि ये तीनों दुकारदार दीपेश डालमिया, सदीप जैन और बबलू लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे थे. जिसे गिरफ्तार कर स्थानीय पुलिस के हवाले किया गया. वहीं, गिरफ्तार होने के पांच घण्टे के बाद तीनों दुकानदार से पांच-पांच हजार रुपये जुर्माना राशि लिया गया और माफीनामा पत्र लिखवाकर छोड़ा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details