बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अररियाः चौकीदार मामले में सांसद ने की DAO पर कानूनी कार्रवाई की मांग

अररिया के जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार का एक चौकीदार पर धौंस दिखाते हुए उठक-बैठक करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद से सरकार से मामले पर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

By

Published : Apr 22, 2020, 12:53 PM IST

araria
araria

अररियाः चौकीदार के साथ जिला कृषि पदाधिकारी के दुर्व्यवहार मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है. इसको लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. साथ ही सभी जनप्रतिनिधि भी कृषि पदाधिकारी पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने मामले पर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

'शर्मसार करने वाली घटना'
सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने मामले की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे पदाधिकारी पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट की इस घड़ी में आज डॉक्टर और पुलिस जिस तरह से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं. उनका पूरा देश सम्मान कर रहा है, ऐसे में यह अमानवीय घटना शर्मसार करने वाली है.

पेश है रिपोर्ट

कार्रवाई की मांग
बता दें कि अररिया के जिला कृषि पदाधिकारी मनोज कुमार का एक चौकीदार पर धौंस दिखाते हुए उठक-बैठक करवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद से सरकार से मामले पर कार्रवाई की मांग की जा रही है. मामले में कार्रवाई करते हुए घटना के समय मौजूद सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है. सब इंस्पेक्टर ने कृषि पदाधिकारी के साथ मिलकर चौकीदार को उठक-बैठक के लिए मजबूर किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details