बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रेमिका से मिलने आए युवक की पीट-पीटकर हत्या, परिजनों पर लगा हत्या का आरोप

विनोद की घर के पड़ोस में रहने वाली माला देवी के साथ प्रेम संबंध था. माला देवी ने उसे मिलने के लिए देर रात अपने घर बुलाया था. अगले दिन विनोद के परिजनों को खबर मिली की उसकी हत्या कर दी गई है.

By

Published : Mar 26, 2019, 2:17 PM IST

मृतक के परिजन

अररिया: भरगामा थाना क्षेत्र में एक लड़की ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा मृतक पंजाब में रहकर मजदूरी करता था. वो अपने प्रमिका से मिलने गांव आया हुआ था.

घटना न्यू भरगामा टोला केटान वार्ड संख्या 3 का है. मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि विनोद की घर के पड़ोस में रहने वाली माला देवी के साथ प्रेम संबंध था. माला देवी ने उसे मिलने के लिए देर रात अपने घर बुलाया था. अगले दिन विनोद के परिजनों को खबर मिली की उसकी हत्या कर दी गई है.

प्रेमिका ने युवक की हत्या

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

घटना की सूचना मिलते ही भरगामा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

लड़की के परिवार वालों पर आरोप

परिजनों का आरोप है कि लड़की के परिवार वालों ने विनोद की पीट-पीटकर हत्या कर दी. परिजनों का कहना है कि लड़की के पिता मनोज दास, चाचा भजन दास और अन्य लोगों ने पहले उसे घर बुलाया और फिर लाठी डंडों से उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

फिलहाल पुलिस ने परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details