बिहार

bihar

ETV Bharat / city

तेजस्वी की मौजूदगी के बावजूद खाली रह गई कुर्सियां, RJD कार्यकर्ताओं में नहीं दिखा उत्साह

इससे पहले युवा प्रकोष्ठ और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में पूरा हॉल कार्यकर्ताओं और लोगों से खचाखच भरा था. लेकिन गुरुवार को जब पिछड़ों अति पिछड़ों की बैठक हुई, उसमें बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली रह गई.

By

Published : Sep 19, 2019, 7:20 PM IST

खाली कुर्सियां

पटना:बिहार में सभी पार्टियां पिछड़ों और अति पिछड़ों को लुभाने की कोशिश कर रही है. चाहे वो आरजेडी हो, जेडीयू हो या फिर बीजेपी. इसी क्रम में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में आरजेडी की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई. लेकिन इस कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में जरा भी उत्साह नहीं देखा गया और कुर्सियां खाली रह गई.

बैठक में तेजस्वी यादव का स्वागत करते कार्यकर्ता

पिछड़ों-अति पिछड़ों की बैठक
दरअसल, इन दिनों एक पोलो रोड पर स्थित तेजस्वी यादव के सरकारी आवास पर हर दिन पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठ की बैठक बुलाई जा रही है. इससे पहले युवा प्रकोष्ठ और अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में पूरा हॉल कार्यकर्ताओं और लोगों से खचाखच भरा था. लेकिन गुरुवार को जब पिछड़ों अति पिछड़ों की बैठक हुई, उसमें बड़ी संख्या में कुर्सियां खाली रह गई.

ईटीवी संवाददाता की रिपोर्ट

आनन-फानन में हटाई गई कुर्सियां
बैठक में खाली कुर्सियां देखकर आयोजकों ने आनन-फानन में पीछे से कुर्सियों को हटा दिया. लेकिन बावजूद इसके हॉल में लोगों की संख्या काफी कम ही रही. ऐसा तब हुआ जब पार्टी के इस महत्वपूर्ण बैठक में खुद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव वहां मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details