बिहार

bihar

ETV Bharat / city

लालू की अध्यक्षता में RJD विधानमंडल दल की बैठक जारी, जानें अबतक की बड़ी खबरें

बिहार के रोहतास में हुए पुल चोरी कांड में (Rohtas Bridge Stolen Case) कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने मुख्य आरोपी गांधी चौधरी को गिरफ्तार किया है. उसपर 19 मामले दर्ज हैं. लगभग पांच सालों बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD President Lalu Prasad Yadav) अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगे. राबड़ी आवास में नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. इस दौरान चर्चा में रहीं एमएलसी उम्मीदवार मुन्नी देवी भी पहुंची. आगे पढ़ें बड़ी खबरें...

By

Published : May 31, 2022, 7:11 PM IST

TOP TEN NEWS
TOP TEN NEWS

1. बिहार में दिनदहाड़े की थी लोहे पुल की चोरी, मोस्टवांटेड गांधी चौधरी गिरफ्तार

बिहार के रोहतास में हुए पुल चोरी कांड में (Rohtas Bridge Stolen Case) कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने मुख्य आरोपी गांधी चौधरी को गिरफ्तार किया है. उसपर 19 मामले दर्ज हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

2. लालू यादव की अध्यक्षता में राजद विधानमंडल दल की बैठक, राबड़ी आवास पहुंच रहे नेता

आरजेडी की विधानमंडल दल की बैठक को लेकर उत्सुकता चरम पर है. लगभग पांच सालों बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD President Lalu Prasad Yadav) अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगे. राबड़ी आवास में नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है. इस दौरान चर्चा में रहीं एमएलसी उम्मीदवार मुन्नी देवी भी पहुंची. पढ़ें पूरी खबर..

3. बोले गिरिराज सिंह- 'भारत का विकास देखने के लिए ममता बनर्जी को चश्मा बदलना होगा, पता चल जाएगा'

एनडीए सरकार के नेतृत्व में विगत 8 वर्षों के शासन के दौरान देश में काफी विकास के कार्य हुए हैं. ममता बनर्जी को अगर विकास नहीं दिखता है तो अपना चश्मा बदलना होगा. ये बातें केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने कहीं हैं. पढ़ें पूरी खबर..

4. डिग्री के लिए मगध यूनिवर्सिटी के छात्रों ने JDU कार्यालय में किया हंगामा, बोले शिक्षा मंत्री- मांग जायज

मगध विश्वविद्यालय के कई छात्र डिग्री नहीं मिलने से परेशान हैं. उन्होंने जदयू कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा भी किया. शिक्षा मंत्री विजय चौधरी (Education Minister Vijay Choudhary) ने इसको लेकर क्या कहा, आगे पढ़ें पूरी खबर...

5. मां की आंखों के सामने ही बेटे को पीट-पीटकर मार डाला, फिर बोला- ले जाओ इसे

गोपालगंज में युवक की पीट पीटकर हत्या की गयी है. आरोप है कि पड़ोस में खैनी मांगने गया तो उसे मौत की सजा मिली. पुलिस मामले में तीन लोगों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

6. सारण में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, पटना भेजी जा रही थी खेप

छपरा में उत्पाद विभाग की टीम ने एक कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त (Liquor Recovered from Car in Saran) किया है. इस मामले में पटना, दीघा के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. जब्त शराब की आपूर्ति पटना में की जानी थी लेकिन उससे पहले उत्पाद विभाग पकड़ लिया. पढ़ें पूरी खबर.

7. बांका के लोगों से वर्चुअली पीएम मोदी ने की बात, ललिता देवी ने बताया कैसे आवास और उज्जवला ने बदली जिंदगी

PM नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गरीब कल्याण सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान जिन्हें केंद्रीय योजनाओं का लाभ मिला है वैसे चयनित लोगों से बातचीत की. इस दौरान पीएम ने बिहार के बांका के लोगों से भी संवाद स्थापित किया. बांका की ललिता देवी से बातचीत की और इस दौरान ललिता देवी से प्रधानमंत्री ने उनके अनुभवों को जाना. पढ़ें पूरी खबर..

8. BJP राज्यसभा प्रत्याशी शंभू शरण पटेल और सतीश चंद्र दुबे ने किया नामांकन, 5 सीटों पर निर्विरोध चुनाव के आसार
बिहार विधानसभा में नॉमिनेशन (Rajya Sabha election in Bihar) के आखिरी दिन बीजेपी के दोनों उम्मीदवारों ने अपना नामांकन कर दिया है. इस अवसर पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार और सम्राट चौधरी मौजूद रहे. इसके साथ ही पांचों सीटों पर प्रत्याशियों ने नॉमिनेशन कर दिया है. यदि 5 उम्मीदवार ही नामांकन करते हैं तो सभी का निर्विरोध चुना जाना तय है. पढ़ें पूरी खबर..

9. मधुबनी में होटल मालिक की हत्या, अपराधियों ने गोली मारकर खेत में फेंका
मधुबनी में होटल मालिक की हत्या (Hotel Owner Murdered In Madhubani) कर दी गई. अज्ञात अपराधियों ने देर रात गोली मार होटल संचालक को मौत के घाट उतार दिया और शव को खेत में फेंककर फरार हो गया. सुबह में ग्रामीणों ने युवक का शव खेत में पड़ा देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

10. तीन बच्चों का बाप एक बच्चे की मां से लड़ा रहा था इश्क, लोगों ने देखा तो धो डाला
जमुई के सिमुलतला में शादीशुदा प्रेमिका और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में पकड़कर ग्रामीणों ने खम्भे से बांध दिया और उनकी जमकर पिटाई (Lover Couple beat up in Jamui) कर दी. हालांकि इसकी खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को मुक्त कराया. पढ़ें पूरी खबर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details