बिहार

bihar

ETV Bharat / city

Corona से हाहाकार: तेजस्वी यादव ने नामचीन हस्तियों को बताया कायर, दी ये नसीहत

कोरोना से बिहार में बिगड़ती परिस्थिति पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बड़ा हमला बोला है, लेकिन इस बार उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ-साथ भारत के बड़े सेलेब्स को भी निशाने पर लिया है.

By

Published : Apr 26, 2021, 9:15 AM IST

tejashwi yadav on corona crisis
tejashwi yadav on corona crisis

पटना: बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कोरोना के दौर में केंद्र सरकार से बिहार को अपेक्षित सहयोग नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेताओं से दलगत भावना से ऊपर उठकर बिहार के वाजिब हक के लिए आवाज उठाने की अपील की है.

ये भी पढ़ें:18-45 साल वाले कोविन पोर्टल पर पंजीकरण करवाएं, वरना नहीं मिलेगा टीका

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा- ''प्रिय कायर भारतीय हस्तियां.. कुछ रीढ़ दिखाओ.. आपके अपने देशवासी हर दूसरे पल सिर्फ ऑक्सीजनकी कमी की वजह से मर रहे हैं. ये सब इसलिए हो रहा है क्योंकि जिनको आप पूज रहे हैं उनकी प्राथमिकताएं दिशाहीन हैं. कहा गया आपका विवेक? कहां गया आपका दिल? देश के लिए वफादार रहें सरकार के लिए नहीं."'

ये भी पढ़ें:NMCH में ऑक्सीजन खत्म, 3 मरीजों की गई जान, IGIMS में सिर्फ 4 घंटे का बैकअप

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर भी बिहार को अपेक्षित सहयोग नहीं करने का आरोप लगाते हुए अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "बिहार को केंद्र से अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है, उल्टे ऑक्सीजन, वैक्सीन आवंटन में भी भेदभाव किया जा रहा है. घनी आबादी, उच्च संक्रमण दर, आधारभूत स्वास्थ्य संरचना की कमी के लिहाज से बिहार को जो कोटा निर्धारित होना चाहिए उसमें भारी कटौती की गई है."

ये भी पढ़ें:दरभंगा:एंबुलेंस वाले ने पिता को ले जाने से किया मना तो हुई मौत, सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया बेटा

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "मैं राजग नेताओं से आग्रह करता हूं कि निडर होकर, दलगत भावना से ऊपर उठकर इस महामारी में बिहार को वाजिब हक के लिए आवाज उठाएं. हम सबों की सामूहिक जिम्मेदारी है की दवा व इलाज के अभाव में किसी की भी जान ना जाए. बिहार से क्षेत्रफल, आबादी में 5-6 गुने छोटे प्रदेशों का आवंटन अधिक क्यों?"

तेजस्वी ने आगे लिखा- ''नीतीश सरकार बताए विपक्ष से क्या मदद चाहिए? लेकिन कृपया कर बुनियादी स्वास्थ्य सेवा और ईलाज के अभाव में मर रहे मेरे राज्यवासियों को बचा लीजिए.''

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details