बिहार

bihar

ETV Bharat / city

संकल्प रैली पर बोले शाहनवाज हुसैन- NDA की रैली थी ऐतिहासिक, किसी से सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं

रविवार एनडीए की संकल्प रैली पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया जाहिर की. विपक्ष द्वारा एयरस्ट्राइक के सबूत मांगे जाने पर उन्होंने सवालिया लहजे में तंज कसा.

By

Published : Mar 4, 2019, 3:03 PM IST

शाहनवाज हुसैन

नईदिल्ली/पटना: रविवार एनडीए की संकल्प रैली पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने कहा कि संकल्प रैली बेहतरीन और ऐतिहासिक रही. बारिश के बावजूद लोग पीएम मोदी का भाषण सुनते रहे. एनडीए एकजुट है,और रैली से संदेश गया है कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर हमारी जीत होगी.

रैली की सफलता पर किसी सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं
विपक्षी पार्टियों और लालू के ट्वीट पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि राजद, कांग्रेस के लोग रैली में आकर देख लेते तो पता चल जाता कि कितनी भीड़ थी. हमें किसी के सर्टिफिकेट की जरुरत नहीं है, रैली के सफल होने से विपक्ष परेशान है. सीट शेयरिंग को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कौन सी पार्टी किस लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ेगी इसपर फैसला उचित समय पर हो जाएगा.

शाहनवाज हुसैन, राष्ट्रीय प्रवक्ता, BJP

विपक्ष को सेना के पराक्रम पर भरोसा नहीं
वहीं विपक्ष द्वारा एयरस्ट्राइक के सबूत मांगे जाने पर उन्होंने सवालिया लहजे में तंज कसते हुए कहा कि क्या कांग्रेस और विपक्ष को सेना के पराक्रम पर भरोसा नहीं है. विपक्षी नेताओं को बताना चाहिए कि क्या सेना कोई ऑपरेशन करेगी तो वे लोग साथ देखने जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details