बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बाल सुधार गृह का आपत्तिजनक VIDEO वायरल, अधिकारी झाड़ रहे पल्ला

पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के बाल सुधार गृह का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गया है. इस पर अधिकारी पल्ला झाड़ रहे है.

By

Published : Mar 26, 2019, 9:48 PM IST

बाल सुधार गृह

पटना: आलमगंज थाना क्षेत्र के गाय घाट स्थित बाल सुधार गृह का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में सुधार गृह के कैदी अप्राकृतिक यौनाचार करते देखे गए. इसके बाद से स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है.

इलाके का माहौल हो रहा खराब
स्थानीय निगम पार्षद अरुण कुमार ठाकुर का कहना है कि रिहायशी इलाके में इस तरह से सुधार गृह खोल दिया गया है. यहां अधिकारियों की मिलिभगत से बालिगों को भी नाबालिग की श्रेणी में डाल कर रखा जाता है. यहां वे मारपीट के साथ-साथ अश्लील हरकतें करते रहते हैं. इससे इलाके का माहौल खराब होता है.

दिनोंदिन बढ़ रही कैदियों की अश्लीलता
बाल रिमांड होम के कैदियों से स्थानीय लोग भी काफी परेशान है. स्थानीय निवासी कहते हैं कि रिमांड होम के कैदियों की हरकतों की वजह से अब घर के अंदर भी बैठना नागवार हो रहा है. घर की बहू-बेटियां छत पर नहीं जा सकतीं. कैदी गाली-गलौज, अश्लील हरकतें करते है. कई बार वरिष्ठ अधिकारियों से भी इसकी शिकायत की गई है लेकिन कोई सुधार नहीं हो रहा.

बाल सुधार गृह का वीडियो वायरल

रिमांड होम अधीक्षक ने झाड़ा पल्ला
वहीं इस पूरे मामले में रिमांड होम के अधीक्षक अजय कुमार पल्ला झाड़ते नजर आते हैं. अधिकारी का कहना है कि वीडियो इस सुधार गृह का नहीं हैं और अगर हुआ भी तो अभी का नहीं हो सकता. उन्होंने ये भी कहा कि वीडियो पहले का भी हो सकता है. हालांकि उन्होंने इस मामले की जांच करवाने की बात कही है.

आरोपियों पर होगी कार्रवाई
वायरल वीडियो देखने के बाद पटना सिटी एसडीओ राजेश रौशन ने बताया कि वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है. संलिप्त अधिकारियों पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details