बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने दो श्रद्धालुओं को पीटा, दर्शन के लिए पहुंचे थे गुरुद्वारा साहेब

घायलों का कहना है कि पटना साहिब गुरुद्वारा का दर्शन करने और दिल्ली स्थित गुरुद्वारे का पर्चा बांटने दीघा में पहुंचे थे. तभी रामजी चक इलाके के कुछ लोगों ने बच्चा चोरी के आरोप में मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने वहां पहुंचकर बचाया.

घायल सिख श्रद्धालु

By

Published : Aug 3, 2019, 8:57 PM IST

पटना: राजधानी के दीघा थाना क्षेत्र में दिल्ली से आए दो सिक्ख श्रद्धालु भीड़ के हत्थे चढ़ गए. बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई की वजह से दिल्ली से आए दोनों सिक्ख गंभीर रूप से घायल हो गए, फिलहाल दोनों घायलों का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है.

पुलिस ने सिख श्रद्धालुओं को बचाया
दरअसल दिल्ली से पटना पहुंचे दोनों श्रद्धालु गुरुद्वारा साहेब का दर्शन करने गए थे. दीघा थाना क्षेत्र के राम जी चौक इलाके के लोगों ने बच्चा चोरी के आरोप में इन दोनों सिख श्रद्धालुओं की जमकर पीटा. घायलों का कहना है कि पटना साहिब गुरुद्वारे का दर्शन करने और दिल्ली स्थित गुरुद्वारे का पर्चा बांटने दीघा में पहुंचे थे. तभी रामजी चक इलाके के कुछ लोगों ने मारपीट शुरू कर दी. पुलिस ने वहां पहुंचकर बचाया.

बच्चा चोरी के आरोप में भीड़ ने की दो लोगों को पिटाई

विधिसम्मत कार्रवाई का आश्वासन
वहीं घटना की जानकारी मिलते हैं सिटी एसपी विनय कुमार तिवारी सहित डीएसपी स्तर के अधिकारी पटना पीएमसीएच पहुंचे. उनहोंने घायलों से उनके हालचाल के बारे में जानकारी ली. एसपी ने साफ किया कि इस घटना में संलिप्त लोगों को चिन्हित कर उन पर एफआई आर दर्ज की जाएगी और विधिसम्मत कार्रवाई होगी. विनय कुमार ने कहा कि पटना पुलिस के सभी अधिकारियों के नंबर आम लोगों के लिए सार्वजनिक कर दिए गए हैं. अगर किसी को कोई शक हो तो वह तुरंत पुलिस को सूचना दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details