बिहार

bihar

ETV Bharat / city

कोरोना महामारी: कोरोना केस मिलने पर पटना के इस अस्पताल को किया गया सील

पिछले 3 अप्रैल को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित पॉपुलर अस्पताल में युवक ने अन्य बीमारी को लेकर अपना इलाज करवाया था. उसके बाद तबीयत बिगड़ने पर युवक का इलाज पटना के एम्स में शुरू हुआ. फिर एम्स में इलाज के दौरान सामने आया कि युवक कोरोना पॉजिटिव है.

By

Published : Apr 16, 2020, 4:06 PM IST

कोरोना महामारी
कोरोना महामारी

पटना:गुरुवार को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित पॉपुलर अस्पताल को सील कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित युवक के मिलने पर अस्पताल को सील कर दिया गया है. संक्रमित युवक वैशाली जिले के राघोपुर का बताया जा रहा है. सूचना मिलते ही प्रशासन के आदेश के बाद आनन-फानन में पूरे अस्पताल को जिला प्रशासन की टीम ने सील कर दिया है.

अस्पताल सैनिटाइज करती प्रशासनिक टीम

संक्रमित युवक ने कराया था इलाज
दरअसल, पिछले 3 अप्रैल को पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित पॉपुलर अस्पताल में युवक ने अन्य बीमारी को लेकर अपना इलाज करवाया था. उसके बाद तबीयत बिगड़ने पर युवक का इलाज पटना के एम्स में शुरू हुआ. फिर एम्स में इलाज के दौरान सामने आया कि युवक कोरोना पॉजिटिव है. जानकारी मिलने के 24 घंटे बाद ही जिला प्रशासन की टीम ने पॉपुलर हॉस्पिटल को सील करने की कार्रवाई शुरू कर दी.

पेश है पूरी रिपोर्ट

अस्पताल बना क्वारंटाइन
पटना नगर निगम की टीम ने पॉपुलर हॉस्पिटल पहुंचकर सबसे पहले पूरे अस्पताल को सैनिटाइज किया. अस्पताल सैनिटाइजेशन कार्य के दौरान एसडीएम भी मौके पर मौजूद रहे. वहीं, अस्पताल में मौजूद सभी लोगों को क्वारंटाइन कर इसी अस्पताल में रहने की सलाह दी गई है. फिलहाल, जिला प्रशासन की टीम अस्पताल के अंदर मौजूद रोगियों और उनके परिजनों को समझाने बुझाने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details