बिहार

bihar

ETV Bharat / city

प्रशांत किशोर को राबड़ी देवी की चुनौती- RIMS जाकर लालू से कर लें आमना-सामना

राबड़ी देवी ने कहा कि प्रशांत किशोर मे अगर हिम्मत है तो वो एम्स जाकर लालू यादव से आमना-सामना कर लें.

By

Published : Apr 13, 2019, 12:36 PM IST

Updated : Apr 13, 2019, 12:42 PM IST

राबड़ी देवी

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और प्रशांत किशोर के बयान को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रशांत किशोर को नई चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि अगर हिम्मत है तो प्रशांत किशोर एम्स जाकर लालू से आमना-सामना कर लें.

राबड़ी देवी ने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों जगह एनडीए की ही सरकार है. जेल आईजी से परमिशन लेकर और सभी मीडिया कर्मियों को जेल में ले जाकर वहां आमने-सामने बैठकर कर फैसला कर लें.

राबड़ी देवी से बात करते संवाददाता अरविंद राठौड़

'मेरे घर आए थे प्रशांत किशोर'
राबड़ी देवी ने फिर दोहराया कि महागठबंधन टूटने के बाद नीतीश कुमार बीजेपी के साथ चले गए थे और 6 महीने बाद फिर से महागठबंधन में आना चाहते थे. इसको लेकर उन्होंने जेडीयू के दूत प्रशांत किशोर को हमारे आवास पर भेजा था. लेकिन हमने उन्हें मना कर दिया.

जनता को खल रही है लालू की कमी- राबड़ी
लोकसभा चुनाव में सभी पार्टी के स्टार प्रचारक अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. राबड़ी देवी ने माना कि परिवार को और बिहार की जनता को लालू यादव की कमी खल रही है. उन्होंने कहा कि हमें लालू जी की कमी तो खल ही रही है, लेकिन बिहार की जनता उन्हें ज्यादा मिस कर रही है.

'सभी 40 सीटों पर जीतेगा महागठबंधन'
पूर्व सीएम ने साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी सियासी पार्टियां अपनी जीत का दावा करती हैं, लेकिन पहले चरण की सभी सीटों पर जीत महागठबंधन की होगी. उन्होंने कहा कि इस बार हम सभी 40 सीटों पर एनडीए का सूपड़ा साफ कर देंगे.

Last Updated : Apr 13, 2019, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details