बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बोले CPI नेता रामनरेश पांडे- PM मोदी और जेपी नड्डा करें मिथिलेश तिवारी को BJP से निष्कासित

सीपीआई ने सीपीएम महासचिव सेताराम येचुरी के बेटे आयुष येचुरी के निधन पर विवादित टिप्पणी करने वाले बीजेपी नेता पर कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष से मिथिलेश तिवारी को पार्टी से बाहर करने की मांग की है.

By

Published : Apr 25, 2021, 3:48 PM IST

पटना
पटना

पटना: सीपीआई के बिहार सचिव रामनरेश पांडे ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से प्रदेश भाजपा प्रवक्ता मिथिलेश कुमार को पार्टी से निकालने की मांग की है. उन्होंने कहा कि सीपीएम के महासचिव सीताराम येचुरी के बेटे आयुष येचुरी के कोरोना से निधन पर जिस प्रकार की बयानबाजी मिथिलेश तिवारी ने की है. वह भारतीय संस्कृति और परंपरा के खिलाफ है.

यह भी पढ़ें: पीएम केयर्स फंड से देशभर में लगेंगे 551 ऑक्सीजन प्लांट

पीएम मोदी फौरन मिथिलेश कुमार पर लें एक्शन
सीपीआई राज्य सचिव ने कहा कि बीजेपी खुद को भारतीय परंपरा की सबसे बड़ी झंडाबरदार मानती है, और उन्हीं की पार्टी के पूर्व एमएलए व बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष पीड़ित परिवार के खिलाफ बयान दे रहे हैं. रामनरेश पांडे ने कहा कि मृतक के प्रति सभी की शोक संवेदनाएं हैं. लेकिन भारतीय जनता पार्टी के बिहार के उपाध्यक्ष और प्रवक्ता मिथिलेश कुमार तिवारी ने ट्वीट करके जो बयानबाजी की है, वह काफी गलत है.

वहीं, उन्होंने आगे कहा कि भारतीय संस्कृति मृतक और मृतक के परिवारों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करती है और दुख की घड़ी में सवेदना प्रेषित कर सम्मान देती है. इसलिए बीजेपी अध्यक्ष और पीएम मोदी को तुरंत इसका संज्ञान लेते हुए मिथिलेश कुमार तिवारी को पार्टी से निकाल देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details