बिहार

bihar

ETV Bharat / city

अतिक्रमण हटाने गई निगम टीम और दुकानदारों के बीच झड़प, एक युवक जख्मी

दुकानदारों की मानें तो नगर निगम की टीम बिना किसी नोटिस के कार्रवाई करने पहुंची थी. उन्हें एकाएक हटने को कहा गया इसलिए झड़प हुई.

By

Published : Jun 13, 2019, 10:32 PM IST

झड़प

पटना: जिले को स्मार्ट सिटी बनाने के लिए नगर निगम की टीम कई पहलुओं पर काम कर रही है. गुरूवार जेपी गोलंबर के पास बकरी मार्केट को हटाने गई नगर निगम की टीम और स्थानीय लोगों के बीच भयानक झड़प हुई. आक्रोशित लोगों ने सड़कों पर आगजनी की. वहीं, जब निगम की टीम ने बल का प्रयोग किया तो एक युवक बुरी तरह घायल हो गया.

पूरा मामला
जेपी गोलंबर और स्टेशन के बीच बकरी मार्केट को हटाने गई नगर निगम की टीम और दुकानदारों के बीच गुस्सा फिर फूट पड़ा. स्थानीय लोगों ने नगर निगम की टीम के साथ हाथापाई की. अतिक्रमण हटाने के विरोध में उन्होंने जमकर हंगामा किया. लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर नारेबाजी की. उनके उग्र विरोध को देखते हुए निगम को वहां पुलिस बुलानी पड़ी.

आक्रोशित लोगों ने की आगजनी

बाद में भारी संख्या में वहां पुलिसकर्मी पहुंचे. उन्होंने दुकानदारों को खदेड़ने का प्रयास किया. इस क्रम में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. बाद में दुकानदारों ने कोतवाली थाना में नगर निगम अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

आक्रोशित दुकानदार का बयान
दुकानदारों की मानें तो उनका कहना था कि नगर निगम की टीम बिना किसी जानकारी के कार्रवाई करने पहुंची थी. उन्हें नोटिस नहीं दिया और एकाएक हटने को कहा गया इसलिए ये झड़प हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details