बिहार

bihar

ETV Bharat / city

बिहार चुनाव में BJYM अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की ENTRY, पटना पहुंचकर बोले- होगी हमारी जीत

सूर्या आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर युवाओं के साथ बातचीत के लिए बिहार आए हैं. तेजस्वी सूर्या को बीजेपी की तरफ से जारी बीजेपी केंद्रीय संगठन की टीम में भाजपा युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है.

By

Published : Sep 28, 2020, 10:03 AM IST

Updated : Sep 28, 2020, 12:22 PM IST

तेजस्वी सूर्या
तेजस्वी सूर्या

पटना:बेंगलुरु दक्षिण की सीट से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या बिहार आए हैं. अपने दो दिवसीय दौरे में तेजस्वी सूर्या बीजेपी कार्यालय में युवा सम्मान समारोह में हिस्सा लेंगे, इसके बाद मंगलवार को भी वह बिहार में कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

बुद्ध की धरती पर आया हूं, ये मेरा सौभाग्य : तेजस्वी सूर्या

बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद तेजस्वी सूर्या पटना पहुंचे. पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि बिहार बीजेपी युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बिहार आया हूं. बिहार की भूमी पावन है. मैं कर्नाटक से आता हूं. उस धरती पर सामाजिक एकता का उद्घोष किया है. आज भगवान बुद्ध की धरती पर आया हूं, ये मेरा सौभाग्य है.

इससे पहले, बेरोजगारी के मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर सूर्या ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में रिकॉर्ड संख्या में रोजगार सृजन हुआ है, जो आजादी के बाद से अब तक सबसे अधिक है.

'बेरोजगारी पर बोलने के लिए राजकुमारों को कोई नैतिक अधिकार नहीं'

उन्होंने कहा, 'बेरोजगारी पर बोलने के लिए राजकुमारों को कोई नैतिक अधिकार नहीं है. उन्होंने हमेशा अपना जीवन राजवंशियों और राजकुमारों की तरह जिया है. मोदी के प्रधानमंत्री बने रहने तक वे बेरोजगार ही रहेंगे. वे आपका पहला चेक प्राप्त करने की खुशी को नहीं समझते हैं. बेरोजगारी के दर्द को केवल नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ही समझते हैं.'

अमित शाह के साथ तेजस्वी सूर्या

अब तेजस्वी Vs तेजस्वी सूर्या?

बता दें कि आरजेडी का एक युवा चेहरा यानी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बेरोजगारी के मुद्दे पर बिहार के युवाओं को अपने साथ जोड़ने में लगे हैं. ऐसे में दक्षिण के एक सांसद को बिहार में चुनाव प्रचार के काम में लगाना बीजेपी के लिए चुनावी रणनीति का हिस्सा माना जा रहा है.

शनिवार शाम बीजेपी में हुए फेरबदल के बाद, बेंगलुरु दक्षिण सीट से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा का नया अध्यक्ष बनाया गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की नई घोषित टीम में 29 वर्षीय तेजस्वी सूर्या को युवा मोर्चा की कमान सौंपी गई.

Last Updated : Sep 28, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details