बिहार

bihar

युवा संवाद कार्यक्रम में बोले दिव्यांशु भारद्वाज- 'JDU को मजबूत करना हमारी जिम्मेदारी'

By

Published : Mar 9, 2022, 6:03 PM IST

गया में युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. गया में युवा संवाद कार्यक्रम (Yuva Sanvad Karyakram in Gaya) में जिले के 24 प्रखंडों से कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान दिव्यांशु भारद्वाज ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने को लेकर बिहार के जिलों का दौरा कर रहे हैं.

युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज
युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज

गया:बिहार के गया में युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज (Youth JDU state president Divyanshu Bhardwaj) बिहार भ्रमण युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान गया पहुंचे. जहां वे शेरघाटी, डोभी, बोधगया होते हुए ज्ञान की धरती गया शहर के गर्व होटल के सभागार में पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा जदयू के जिलाध्यक्ष कुमार गौरव व मंच संचालन दिवाकर कुमार ने किया. दिव्यांशु भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन को मजबूत करने के लिए युवा साथियों को निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें-पार्टी को मजबूत करने के लिए युवा जदयू चलाएगा अभियान, सीएम नीतीश के जन्मदिन पर लगेगा ब्लड डोनेशन कैंप

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 17 वर्षों में किए गए कार्यों को बताया. खासकर उन्होंने युवा उद्यमी योजना, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना, हर जिले में बन रहे मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग काॅलेज, पारा मेडिकल, ITI काॅलेज, चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे कार्यो की विस्तृत रूप से चर्चा की. उन्होंने मुख्यमंत्री के कार्यों के प्रचार-प्रसार करने के लिए युवाओं से अपील की. युवाओं को युवा जदयू से जुड़ने का आह्वान किया.

''बिहार के युवा प्रदेश की जिम्मेवारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा उन्हें दी है. इसलिए मैं बिहार के सभी जिलों का भ्रमण करते हुए निचले स्तर पर रहे कार्यकर्ताओं से मिलकर पार्टी को मजबूती बनाने के लिए आह्वान कर रहा हूं, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में 43 सीटों से जेडीयू पार्टी 243 सीटों तक पहुंचे.''-दिव्यांशु भारद्वाज, प्रदेश अध्यक्ष, युवा जदयू

''हमारे युवा प्रदेश अध्यक्ष का आगमन विष्णुधाम में हुआ है. इस मौके पर सभी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया है. गया जिले के सभी 24 प्रखंड से कार्यकर्ता यहां आए हुए हैं. पार्टी की मजबूती के लिए सारे कार्यकर्ता एकजुट हैं.''-कुमार गौरव, जिलाध्यक्ष, युवा जदयू

ये भी पढ़ें-Bihar MLC Election: 11 सीटों के लिए JDU ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details