बिहार

bihar

ETV Bharat / city

विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर बड़े बहुमत से जीतेगा NDA- जेडीयू MLC

जेडीयू एमएलसी प्रो. रणवीर नंदन ने कहा कि विधानसभा चुनाव में सभी सीटों पर एनडीए प्रचंड बहुमत से जीतेगा. वे बेलागंज विधानसभा में जेडीयू के प्रखंड कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे. कार्यक्रम में सांसद, विधायक, पूर्व मंत्री सहित कई गणमान्य लोग शामिल हुए

By

Published : Aug 23, 2020, 4:16 PM IST

JDU MLC Prof. Ranveer Nandan
JDU MLC Prof. Ranveer Nandan

गया: जेडीयू एमएलसी प्रो. रणवीर नंदन ने बिहार विधानसभा चुनावों में एनडीए की जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए सभी सीटों पर प्रचंड बहुमत से जीतेगा.

जेडीयू एमएलसी ने गया की सभी 10 विधानसभा सीटों पर भी जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में नीतीश कुमार एक बार फिर मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे. लोकसभा चुनाव का आंकलन करें तो एनडीए ने 223 सीटों पर जीत हासिल की थी. सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में व्यापक तौर पर विकास किया है. इसी वजह से एनडीए इस बार विधानसभा चुनाव में भी प्रचंड बहुमत से जीतेगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'22 लाख से भी ज्यादा लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट'
प्रो. रणवीर नंदन ने कोरोना टेस्टिंग के लिए भी अपनी सरकार की पीठ थपथपाई. उन्होंने कहा कि अगर हम कोरोना की बात करें तो अब तक 22 लाख से भी ज्यादा लोगों का कोरोना टेस्ट हो चुका है. राज्य का रिकवरी रेट 78% है. इस अल्प संसाधन वाले प्रदेश में इस तरह का बेहतर परफॉर्मेंस अपने आप में बहुत बड़ी बात है.

'बिहार की रिकवरी रेट सबसे ज्यादा'
एमएलसी ने कहा कि इस लिहाज से पूरे देश में बिहार की रिकवरी रेट सबसे ज्यादा है. ये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ही देन है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए सभी सीटों पर जीतेगी. नीतीश कुमार एक बार फिर मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे और बिहार का व्यापक विकास करेंगे.

जेडीयू प्रखंड कार्यालय का उद्घाटन करते जेडीयू एमएलसी

जेडीयू प्रखंड कार्यालय का उद्घाटन
जदयू एमएलसी प्रो. रणवीर नंदन ने गया के बेलागंज विधानसभा में जेडीयू प्रखंड कार्यालय के उद्घाटन समारोह के दौरान ये बातें कही. प्रो. रणवीर नंदन बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इस दौरान सांसद विजय मांझी, पूर्व मंत्री अभिराम शर्मा, वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details