बिहार

bihar

ETV Bharat / city

दरभंगा: लॉकडाउन के दौरान बेहतर कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को किया जाएगा पुरस्कृत- SSP

एसएसपी बाबूराम ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान बेहतर कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा.

By

Published : Apr 22, 2020, 11:57 PM IST

darbhanga
darbhanga

दरभंगा:जिले में जारी लॉकडाउन को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने अपने कार्यालय में पुलिस पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने अपराध नियंत्रण के साथ-साथ लॉकडाउन को और ज्यादा प्रभावी तरीके लागू करने पर चर्चा की. साथ ही बताया कि लॉकडाउन में बेहतरीन कार्य करने वाले पुलिसकर्मियों को जिला और मुख्यालय स्तर पर सम्मानित किया जायेगा.

लॉकडाउन को प्रभावी तरीके से लागू कराने पर हुई चर्चा
वहीं, बैठक के बाद एसएसपी बाबूराम ने बताया कि अपराध नियंत्रण और वर्तमान में जारी लॉकडाउन को प्रभावी तरीके से लागू कराने को लेकर चर्चा हुई है. उन्होंने कहा कि थानों सहित अन्य कार्यालयों में पुलिसकर्मियों की सुरक्षा के लिए जो उपाय के साथ सामग्री का वितरण किया गया है, उसकी प्रभावशीलता की समीक्षा की गई है. इसके अलावा लॉकडाउन नियमों का उलंघन कर अनावश्यक रूप से लोग सड़क पर निकले, उनके ऊपर लगाये गए फाइन की भी समीक्षा की गई है.

लॉकडाउन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाले कर्मी होंगे सम्मानित
वहीं, एसएसपी बाबूराम ने कहा की मुख्यालय से निर्देश प्राप्त हुआ है जो भी पुलिसकर्मी या पदाधिकारी लॉकडाउन के लागू करने में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए अच्छा काम कर रहे हैं, साथ ही जनता के बीच में अपने काम के अतिरिक्त भी लोगों को मदद कर रहे हैं, ऐसे पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा. कुछ लोगों को जिलास्तर पर पुरस्कृत किया जाएगा और कुछ लोगों को मुख्यालय स्तर पर भी पुरस्कृत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details