बिहार

bihar

ETV Bharat / city

निजी क्लिनिक के अकाउंटेंट का पंखे से लटकता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

डीएसपी अनोज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. हमारी टीम सभी बिंदुओं पर काम करने के साथ ही एसएफएल टीम की भी मदद ले रही है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ली जाएगी.

By

Published : Jul 27, 2019, 7:31 PM IST

अकाउंटेंट का पंखे से लटकता मिला शव

दरभंगा: जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र स्थित निजी टेस्ट ट्यूब बेबी सेंटर में कार्यरत अकाउंटेंट का पंखे से लटकता शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान कमतौल थाना क्षेत्र के बरीऔल गांव निवासी मोहम्मद कलीमुल्लाह के बेटे मो. रफीउल्लाह के रूप में हुई है. घटना के बाद से ही अस्पताल प्रबंधन मौके से फरार है.

कमरे में खुद को बंद कर लगाई फांसी
बताया जा रहा है कि रोजाना की तरह रफीउल्लाह अपने घर से अस्पताल पहुंचा. कुछ देर बाद उसने कमरे में जाकर उसे अंदर से बंद कर लिया. जब काफी देर तक उसने कमरा नहीं खोला, तब अस्पताल कर्मचारी ने पहले दरवाजे पर दस्तक दी. किसी भी तरह का जबाव नहीं आने पर लोगों ने दरवाजा तोड़ा. जिसके बाद सबको घटना की जानकारी हुई. अस्पताल कर्मियों ने इसकी सूचना रफीउल्लाह के परिजन और पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

अकाउंटेंट का पंखे से लटकता मिला शव

अस्पताल प्रबंधन पर हत्या का आरोप
वहीं, मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है. बकौल परिजन रफीउल्लाह उर्फ राजू बहुत ही मिलनसार और शांत स्वभाव का लड़का था. परिवार में बड़ा बेटा होने के नाते घर की जिम्मेदारी उस पर ही थी. राजू की कमाई से ही घर चलता था. उन्होंने कहा कि शव को देखने से यह साफ पता लगता है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है.

एसएफएल टीम की मदद ले रही पुलिस
वहीं, मामले की जांच करने पहुंचे सदर डीएसपी अनोज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. हमारी टीम सभी बिंदुओं पर काम करने के साथ ही एसएफएल टीम की भी मदद ले रही है. उन्होंने कहा कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ली जाएगी. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details