बिहार

bihar

ETV Bharat / briefs

नालंदा : भीषण सड़क हादसे में DSP सहित 4 जख्मी

सभी पुलिस पदाधिकारी अपने-अपने ड्यूटी पर जा रहे थे तभी पुलिस पदाधिकारी इमरान प्रवेश की स्कॉर्पियोअनियंत्रित हो कर पलट गई. हादसे में डीएसपी सहित 4 लोग जख्मी हो गये.

By

Published : Jun 13, 2019, 9:23 AM IST

सड़क हादसे में डीएसपी सहित 4 जख्मी

नालंदा:बिहार शरीफ के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी इमरान परवेज सहित चार पुलिसकर्मी सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी जख्मी को इलाज के लिए बिहारशरीफ के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है जिसमें एक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है.

अनियंत्रित होकर पलटी स्कॉर्पियो
जानकारी के मुताबिक पुलिस मुख्यालय से स्पेशल ड्राइव का निर्देश मिला था जिसके बाद सभी पुलिस पदाधिकारी अपनी-अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे. मुख्यालय से प्राप्त निर्देश के बाद बिहारशरीफ नूरसराय के फोरलेन पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी इमरान प्रवेश की स्कॉर्पियो गाड़ी गश्त कर रही थी. इसी बीच अचानक एक कुत्ता गाड़ी के सामने आ गया जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पलटी खाते हुए पास के खेत में जा गिरी.

सड़क हादसे में डीएसपी सहित 4 जख्मी

डीएसपी सहित 4 घायल
इस घटना में डीएसपी, दो कांस्टेबल और एक चालक बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें से तीन पुलिसकर्मियों को पटना रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलने पर नालंदा के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी पीड़ित को देखने अस्पताल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details